बॉलीवुड

प्यार और हवस के बीच जूझती महिला, सुहागरात पर छोड़ गया पति तो देवर संग बनाए संबंध

SUHAGRAAT
x

SUHAGRAAT 

इन दिनों देश में फिल्मो से ज्यादा अब लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते है. क्योकि वेब सीरीज में तरह-तरह के मसाला परोसे जाते है.

Doraha Part 1: प्यार और हवस के बीच जूझती महिला, सुहागरात पर छोड़ गया पति तो देवर संग बनाए संबंध: इन दिनों देश में फिल्मो से ज्यादा अब लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते है. क्योकि वेब सीरीज में तरह-तरह के मसाला परोसे जाते है. गाली, लड़ाई, क्राइम से भरी इस वेब सीरीज को देखने के लिए ओटीटी की डिमांड बढ़ती जा रही है. वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स से भरपूर कहानियों और वेब सीरीज की लड़ी OTT प्लेटफॉर्म में है. आज हम आपको एकता कपूर के एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसमे सारी हदे पार कर दी गई है. ये वेब सीरीज 'ऑल्ट बालाजी' से लेकर उल्लू ऐप तक, कई ओटीटी प्लेटफॉर्म में मौजूद हैं,

हम जिस वेब सीरीज के बारे में आपको बताते जा रहे है उसमे प्यार और हवस के बीच एक महिला की जिंदगी झूलती नजर आती है. दरअसल यह कहानी ऐसी है, जो हमने अपने आसपास के समाज में कभी न कभी जरूर देखी होगी। इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स की खूब भरमार है और यकीनन इसे आप अपने घरवालों के साथ तो देख ही नहीं पाएंगे। जिस वेब सीरीज की हम बात कर रहे है उसका नाम है 'दोराहा', जो 27 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।

Doraha वेब सीरीज के पार्ट वन का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसमें दिखाया गया कि शादी के बाद एक औरत का पति सुहागरात से पहले ही उसे छोड़कर भाग जाता है। लेकिन वह औरत पति के भागने का गम मनाने के बजाय अपने देवर के साथ ही संबंध बनाती है और अपनी हवस की प्यास बुझाती है। ट्रेलर में कई ऐसे इरॉटिक सीन्स हैं, जिन्हें देखते ही पसीने छूट जाएंगे।

'दोराहा' चार ऐसे लोगों की कहानी है, जो मुश्किल रिश्तों के जाल में फंसे हैं और ऐसे फंसे हैं कि निकलना ही मुश्किल है। इनमें से एक का नाम शेखर है। शेखर शादी करने के तुरंत बाद ही सुहागरात से पहले भाग जाता है। सुहागरात की सेज पर शेखर की दुल्हन पलकें बिछाए इंतजार करती रहती है, लेकिन शेखर नदारद हो जाता है। शेखर के भाग जाने से सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं। वो यह सोचकर ज्यादा दुखी होते हैं कि बेचारी नई दुल्हनिया पर क्या ही बीत रही होगी? सुहागरात से पहले ही उसका पति उसे अकेला छोड़कर भाग गया। लेकिन उन्हें क्या पता कि नई दुल्हनिया के अंदर क्या चीजें हिलौरे मार रही हैं।

Next Story