बॉलीवुड

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: जब ऐश्वर्या रॉय को लोग चिल्लाने लगे मोटी-मोटी, जानिए फिर क्या हुआ

Monika Tripathi | रीवा रियासत
31 Oct 2022 6:08 PM GMT
Updated: 2022-10-31 18:10:38
Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: जब ऐश्वर्या रॉय को लोग चिल्लाने लगे मोटी-मोटी, जानिए फिर क्या हुआ
x
Aishwarya Rai Bachchan Birthday: ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan : आज ऐश्वर्या रॉय बच्चन अपना ४९ वां जन्मदिन मनाने जा रही है. इस बीच एक्ट्रेस की एक कहानी आपको बताने जा रहे है. बॉलीवुड के सेलिब्रिटी अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। इसके लिए कोई बड़ी और खास वजह नहीं होती। कभी-कभी लोग इनके लुक्स को लेकर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं तो कभी इनके बढ़े हुए वजन और कपड़ों को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर देते है तो चलिए जानते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे ही दिलचस्प किस्से के बारे में।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के नाम और काम दोनों से हर कोई हर वाकिफ है। इनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है, लेकिन जब अभिनेत्री ने बेटी को जन्म दिया था तो इस दौरान ऐश्वर्या ने अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर कुछ लापरवाह थी। यहां तक की इन्होंने इस पर जरा भी गौर नहीं किया। इसी बीच ये कान फिल्म फेस्टिवल में अपने बढ़ते हुए वजन के साथ शामिल हो गई।

इससे भी सोशल मीडिया पर इसी भी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव ना होने के कारण इनको काफी ट्रोल किया जाता था। ये वो दौर था। जब ऐश्वर्या काम से ब्रेक ले चुकी थी और इन्होंने लोगों के सामने आकर अपनी बात रखना बिल्कुल भी जरूरी नहीं समझा, लेकिन कोई एक ऐसा शख्स था जिसने इनकी ओर से जवाब दिया।

अभिनेत्री बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ऐश्वर्या की बढ़ते हुए वजन को लेकर कहा था। कि नॉर्मल डिलीवरी में तो शारीरिक रूप से बदलाव तो होंगे ही। उन्होंने आगे कहा कि हर किसी की बॉडी का टाइप अलग अलग होता है और उसे शेप में आने में भी बेहद समय लग जाता है। कोई बात नहीं अगर वो अपने बच्चे को प्राथमिकता दे रही हैं। न की मीडिया की बेफिजूल की बातों पर ध्यान दे।


रवीना का कहना था कि वो भी इसका शिकार हो चुकी है। जब उनके बेटे का जन्म हुआ था तो इसके बाद रवीना भी मोटापे का शिकार हो चुकी है। वजन को कम करने के लिए इन्होंने काम करना शुरू कर दिया था। इस दौरान मीडिया कॉन्फ्रेंस में उनको भी फैट शेम गुजरना पड़ा था इसी दौरान इन्होंने ऐश्वर्या के बॉडी शेप को लेकर आपनी राय पेश की।

Next Story