बॉलीवुड

Welcome 3 Release Date: वेलकम 3 फिल्म अनाउंस हो गई, इस बार अक्षय कुमार के साथ बहुत बड़ी कास्ट काम कर रही

Welcome 3 Release Date: वेलकम 3 फिल्म अनाउंस हो गई, इस बार अक्षय कुमार के साथ बहुत बड़ी कास्ट काम कर रही
x
Welcome 3 Cast: इस बार फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल भी लौटेंगे

Welcome 3 Cast: वेलकम 3 फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है. इसकी घोषणा किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म में काम कर रहे एक्टर अरशद वारसी ने खुद दी है. जी हां वेलकम 2 के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने Welcome 3 के लिए बड़ी कास्ट चुनी है जिसमे से एक अरशद वारसी भी हैं. उनके अलावा अक्षय कुमार और परेश रावल की भी वापसी हो गई है. इतना ही नहीं फिल्म में एक और बड़ा एक्टर काम कर रहा है. जिसका नाम आप आगे पढ़ने के बाद जान जाएंगे

अरशद वारसी ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया-

‘वेलकम 3’ का स्केल, फिर चाहे वो लागत हो या क्लाइमैक्स, बहुत अवास्तविक है. ये एक लार्जर दैन लाइफ थिएट्रिकल फिल्म है, जिसका मैं भी हिस्सा हूं. फिल्म में मेरे साथ अक्षय कुमार, संजय दत्त, परेश रावल और बहुत सारे लोग हैं.

Welcome 3 Cast: वैसे अभी मेकर्स ने इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की है मगर नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना वेलकम 3 बन ही नहीं सकती। पिछले पार्ट में अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम ने रिप्लेस किया था और ये फिल्म बुरी फ्लॉप हुई थी. मगर इस बार अक्षय कुमार, परेश रावल, संजय दत्त, अरशद वारसी जैसे एक्टर्स हैं.

अरशद ने Jolly LLB 3 को लेकर क्या कहा

अरशद वारसी के दोनों हाथों में लड्डू हैं. वो वेलकम 3 का पार्ट तो हैं ही साथ ही Jolly LLB 3 और Munna Bhai MBBS 3 में भी हैं. हालांकि Munna Bhai 3 को लेकर कोई श्योरिटी नहीं है मगर Jolly Vs Jolly को लेकर अरशद ने बड़ी बात बताई है. उन्होंने कहा-

हम जनवरी (2024) में शूटिंग शुरू करने वाले हैं. ये उन फिल्मों में से है, जो आपको बताती है कि दुनिया आखिर कैसे चलती है. अच्छाई के विरुद्ध बुराई.

Next Story