बॉलीवुड

Video: गंजे है Ranbir Kapoor, पहनते है विग

Video: गंजे है Ranbir Kapoor, पहनते है विग
x
गंजे है रणबीर कपूर पहनते है विग! Ranbir Kapoor is bald, wears a wig

हिंदी सिनेमा के अभिनेता अपने आप को जवान बनाए रखने के लिए आए दिन तरह-तरह के उपाय करते हैं। इसमें अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्री भी शामिल है। वो अपने बालों से लेकर नाखूनों तक की अच्छे से केयर करती है। यही वजह है कि उनकी उम्र का पता लगाना कई बार हमारे लिए काफी मुश्किल होता है। स्टार्स खुद को फिट रखने के लिए प्राणायाम ,योग और जिम में जाकर खूब पसीना बहाया करती है।

वहीं बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स है जिन्होंने खुद को और अधिक अट्रैक्टिव बनाए रखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। बॉलीवुड में ऐसे स्टार की लिस्ट बहुत लंबी है। जिसमें किसी ने नाक तो किसी ने होठ और किसी ने अपनी ब्रेस्ट तक की सर्जरी करवाई है। वैसे अभिनेता का जिक्र किया जाए तो ये अपने हेयर स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते है।

मनोरंजन के क्षेत्र में कई ऐसे स्टार्स है, जिनके बाल असल में नेचुरल ही नहीं। वो गंजेपन की गिरफ्त में आ चुके हैं। अब ऐसे में खुद को दर्शकों के सामने हैंडसम दिखाने के लिए इनके पास ट्रांसप्लांट के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है। वही आजकल Ranbir Kapoor को लेकर ऐसा सुनने में आ रहा है। उन्होंने भी कुछ ऐसा हथकंडा अपनाया है। असल में रणबीर का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर कपूर की हेयर स्टाइल कुछ अलग है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि ये रणबीर कपूर ने असल बाल नही बल्कि विग है।

रणबीर के बारे में इससे पहले भी सुनने में आया था कि इन्होंने अपने गंजेपन को छुपाने के लिए विग का इस्तेमाल करते हैं और इन्होंने अपनी शादी के दौरान तो अपनी हेयरलाइन को ठीक करवाया था। अपने लेटेस्ट वीडियो में रणबीर अपने बालों को लेकर काफी सुर्खियों में है।



इंटरनेट पर रणबीर का वीडियो जो हाल में वायरल हो रहा है। वो असल में जाने-माने सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वायरल भयानी के जरिए शेयर किया गया है। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का माना जा रहा है।इस दौरान अभिनेता ने ऑल ब्लैक कलर के कैजुअल अटायर में दिखाई दे रहे है। लोगों का ध्यान इनके कपड़ों पर कम बालों पर अधिक गया।

रणबीर के बाल सामने की ओर बिखरे हुए दिखाई दिए है। जिस किसी ने भी रणवीर के इस खास हेयर स्टाइल को देखा वो उन्हें ट्रोल करने लगा। एक यूजर ने एक रणबीर की खिंचाई करते हुए लिखा कि ये उनकी खुद की एयरलाइन बिल्कुल भी नहीं है। ये इनका कोई नया विग या हेयर पैच है। वही दूसरे यूजर को लिखना था 'फोटो को नहीं देखा है क्या आपने '

Next Story