बॉलीवुड

भरी महफिल में उर्वशी रौतेला की ड्रेस ने दिया धोखा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

भरी महफिल में उर्वशी रौतेला की ड्रेस ने दिया धोखा, फिर हुआ कुछ ऐसा...
x
भरी महफिल में उर्वशी रौतेला की ड्रेस ने दिया धोखा, फिर हुआ कुछ ऐसा! Urvashi Rautela's dress cheated in a packed gathering, then something like this happened

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ड्रेसेस के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है. हाल ही में एक लाइव शो के दौरान एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसमे हड़कंप मच गया. बॉडीफिट गाउन में उर्वशी काफी अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दे रही हैं. हैवी क्रिस्टल वर्क के कारण उनका ये गाउन बार-बार नीचे खिसकता दिखाई दे रहा है.



परफॉर्मेंस के दौरान उर्वशी ने अपनी ड्रेस को काफी सफाई के साथ ऊपर किया और किसी को इस बात का अंदाजा तक नहीं कि वो अपनी ड्रेस से परेशान हैं. उर्वशी का ये वीडियो दुबई का है और इसमें वो कहीं परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं. इन वीडियोज को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्नाम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है.



उर्वशी रौतला को एक्सपो 2020 पवेलियन में रॉयल इनविटेशन मिला. इस इवेंट में उर्वशी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं. इवेंट में उर्वशी को सम्मानित किया गया साथ ही उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी. वह एमिगला अवार्ड्स में शामिल हुई थीं. हाल ही में दुनिया के एकमात्र सात सितारा होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर प्रदर्शन किया. ऐसा करते हुए उर्वशी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस दौरान उर्वशी ने 50,000 लोगों के सामने शानदार परफॉर्मेंस दी. एक्ट्रेस ने अपना एक गाना गाया जिसे हर किसी ने खूब एंजॉय किया.

Next Story