बॉलीवुड

Story Of Heera Mandi: क्या संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरा मंडी' वैश्यावृत्ति को प्रमोट करती है?

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत
19 Feb 2023 3:30 PM GMT
Updated: 2023-02-19 15:30:56
Story Of Heera Mandi: क्या संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी वैश्यावृत्ति को प्रमोट करती है?
x
Heera Mandi Release Date: निर्देशक संजय लीला भंसाली इस सीरीज को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट मानते हैं जो पूरा हो गया है

Story Of Heera Mandi: पद्मावत जैसी शानदार फिल्म देने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की नई सीरीज 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) का ऑफशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमे सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला आदि एक्ट्रेस किसी रानी की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं. जब हीरा मंडी शब्द कानों में सुनाई देता है तो पाकिस्तान के लाहौर के एक शाही मोहल्ला है जहां देह व्यापर का धंधा होता है. बस इस सीरीज की कहानी भी देह व्यापर से जुडी हुई है. मगर संजय लीला भंसाली ने इस प्रॉस्टिट्यूशन को रॉयल और ग्लोरियस बना दिया है.

Heera Mandi Teaser:




कई लोगों को हीरा मंडी के रलीज होने की उत्सुकता है तो कई ऐसे हैं जो जिसे गलत फिल्म बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि हीरा मंडी और कुछ नहीं सिर्फ कुछ तावयबों की कहानी है जो शाही लोगों के मनोरंजन के लिए देह व्यापर करती थीं. इन तावयबों की बड़ी इज्जत थी. लोगों का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में देह व्यापर को ग्लोरिफ़ाई कर दिया है और इस धंधे को प्रमोट करने का काम किया है.

हीरामंडी की कहानी

'हीरामंडी' की कहानी आजादी से पहले चल रहे वेश्यालय पर आधारित है. सीरीज में प्यार, धोखा पॉलिटिक्स और तवायफ कल्चर को करीब से जानने का मौका मिलेगा. 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला और शरमीन सहगल लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story