बॉलीवुड

सौतेली माँ ने Pooja Bhatt से खोले थे पिता Mahesh Bhatt के खौफनाक राज, खुद पूजा भट्ट का दिल दहल गया

सौतेली माँ ने Pooja Bhatt से खोले थे पिता Mahesh Bhatt के खौफनाक राज, खुद पूजा भट्ट का दिल दहल गया
x
सौतेली माँ ने Pooja Bhatt से खोले थे पिता Mahesh Bhatt के खौफनाक राज, खुद पूजा भट्ट का दिल दहल गया! Stepmother revealed to Pooja Bhatt the dreadful secrets of father Mahesh Bhatt, Pooja Bhatt herself was heartbroken

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भट्ट फैमिली का काफी बड़ा नाम है । इनका बॉलीवुड की फिल्मों में काफी बड़ा योगदान भी है। यही वजह है कि बॉलीवुड से इनको बेशुमार नाम और दौलत हासिल हुई, लेकिन ऐसा देखा गया है कि Mahesh Bhatt कि जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची रहती है।यही वजह है कि उनकी निजी जिंदगी की खबरों का सनसनी बनने में अधिक समय नहीं लगता । भट्ट फैमिली की एक और खासियत है कि इन्होंने समय-समय पर ऐसे प्रमाण दिए हैं। जिससे पता लगता है कि इनके परिवार के सदस्यों के बीच अच्छा खासा प्यार मौजूद है। वही हाल के दिनों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बड़ी शानदार तरीके से शादी हुई है । इस शादी में पूरी फैमिली सरीक हुई थी। वही महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट एक लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है । जिसे देखकर एक बात तो क्लियर हो जाता है। बाप बेटे बॉन्डिंग काफी अच्छी है, लेकिन एक दफा उनकी बेटी Pooja Bhatt इस बात का खुलासा किया था। सोनी राजदान को उनके पिता से शादी करने का बेहद अफसोस था। वो मन ही मन इस बात को लेकर पछता रही थी। इस बात को इन्होंने खुद अपनी सौतेली बेटी पूजा भट्ट से शेयर किया था।

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट ने साल 1970 में लॉरेन ब्राइट से विवाह रचाया था और इनकी दो बच्चे भी हुए जिनका नाम पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है। लेकिन कुछ सालों बाद इनका खूबसूरत रिश्ता टूट गया। इसके महेश की जिंदगी में सोनी राजदान का आना माना जाता है। सोनी और महेश की भी दो बेटियां हैं जिनमें आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट है।

बेहद खास है सौतेली बहनों से बॉन्डिंग

पूजा भट्ट ने इस बात को भी स्वीकारा था कि अपने पिता महेश भट्ट की दूसरी फैमिली के साथ उनका कैसा रिश्ता है ,तो आपको बता दें कि सौतेली मां सोनी राजदान और बहनों में आलिया और शाहीन के साथ पूजा का बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग है।

सौतेली मां से पूजा का रिलेशनशिप

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान बताया था एक बार एक ट्रिप के समय सोनी राजदान ने उनसे अपना दर्द बयां किया था उनका कहना था कि महेश भट्ट से शादी रचा कर वे बेहद बता रही है इस बात पर दिल है कि मानता नहीं एक्ट्रेस जिस कदर रिएक्ट किया था ,वो बेहद खास था।

पूजा ने दिया था ये जवाब

पूजा का कहना था असल में ' मैं एक ऐसे पिता के साथ पली बढ़ी है । जिसने किसी दूसरे से शादी रचा ली और उसकी दूसरी अलग से फैमिली है। मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि सोनी और मैं कुन्नूर गए हुए थे। वो बाहर की ओर बैठी थी और उन्होंने मुझसे कहा की' पूजा मैं तुम्हें कुछ जरूरी बात बताना चाहती हूं मैं इसके लिए खुद को दोषी मानती हूं। इस पर अभिनेत्री का कहना था आप खुद को गुनाहगार क्यों मानती हैं।आपने वो शादी नहीं तोड़ी। वो शादी तो कब की खत्म हो चुकी थी।

Next Story