बॉलीवुड

शाहरुख की बेटी सुहाना लेटेस्ट फोटो में चिल करती दिखी

Monika Tripathi | रीवा रियासत
8 Feb 2022 9:30 PM GMT
Updated: 2022-02-08 21:30:20
शाहरुख की बेटी सुहाना लेटेस्ट फोटो में चिल करती दिखी
x
सुहाना ने कॉलेज की बिंदास अंदाज में फोटो शेयर की इन फोटोस में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ चिल करती हुई दिखाई दे रही है।

सुहाना ने कॉलेज की बिंदास अंदाज में फोटो शेयर की, लाखो लोगो को इसे लाइक किया हाल में ही सुहाना खान के इंस्टाग्राम फोटो पर चंद थ्रोबैक फोटो शेयर की गई है। इन फोटोस में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ चिल करती हुई दिखाई दे रही है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बिटिया (Daughter) सुहाना खान (Suhana Khan) एक्टिंग डेब्यू को लेकर समय-समय पर खबरें आती रहती हैं। लेकिन उनके फिल्मी करियर को लेकर अभी भी कुछ भी ऑफिशियली बताया नहीं गया है। लेकिन सुहाना खान कि सोशल मीडिया और पॉपुलैरिटी को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये बेहद जल्द फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी। सुहाना को इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक्टिव रहना खासा पसंद है,और ये अपनी लाइफ के बारे में फैंस से कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। हाल में ही सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक पिक्चर (Throwback Picture)साझा की है। इन पिक्चरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ कैसे चिल करती दिखाई दे रही है। ऐसा लग रहा है कि सुहाना को अपने कॉलेज के दिनों की याद आ गई है, तभी इन्होंने अपने उन खूबसूरत पलो की झलक फोटो के रूप में अपने फैंस से शेयर किया है।



सुहाना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा ,'मेरे कॉलेज के सुनहरे दिनों का थ्रोबैक…' सुहाना खान की इन तस्वीरों पर फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो को कुछ ही देर में एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इससे एक बात तो क्लियर है कि सोशल मीडिया पर सुहाना की लंबी फैन फॉलोइंग है।

सुहाना खान कुछ समय पहले ही विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी करके लौटी हैं। सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेताब रहते है। वही हाल में ही जोया अख्तर की आर्ची कॉमिक्स के नेटफ्लिक्स के लिए बनाए जाने वाले एडॉप्शन में भी सुहाना दिखाई देगी। हालांकि इस प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट भी किया जा चुका है, लेकिन सुहाना इसमें अभिनय करेंगी या नहीं इसकी आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Next Story