बॉलीवुड

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का हुआ ब्रेकअप? रोते-रोते हुआ बुरा हाल..

Shah Rukh Khan On Suhana Khan
x

Shah Rukh Khan On Suhana Khan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में कदम रख चुकी है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में कदम रख चुकी है. सुहाना की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) ओटीटी पर आ चुकी है. इस फिल्म में सुहाना ने अपने काम से हर किसी का दिल जीत लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही उन्हें कई ऑफर मिल रहे हैं। लेकि सुहाना ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनका ब्रेकअप हो गया है। सुहाना के इस पोस्ट पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन ने भी रिएक्ट किया है।

सुहाना खान बॉलीवुड के सबसे अमीर पिता की बेटी हैं जिनका नाम शाहरुख खान है और वो खान परिवार की इकलौती बेटी हैं. बता दें शाहरुख के तीन बच्चे हैं आर्यन,सुहाना और अब्राहम. ऐसे में सुहाना दूसरे नंबर पर हैं वो अपने माता-पिता की लाडली हैं औऱ एक लग्जरी लाइफस्टाइल को लीड करती हैं. सुहाना खान की इस सोशल मीडिया पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा है क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। जानकारी के अनुसार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अब लक्स की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- मेरे पास खबर है। मैंने ब्रेकअप कर लिया है।

सुहाना खान ने खुद खुलासा किया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं कर रही थी। उनका मतलब था कि उन्होंने अपने साबुन से ब्रेकअप कर लिया है। सुहाना खान ने कहा- मैंने अपना साबुन बदल लिया है।

Next Story