बॉलीवुड

Salaar Teaser Review Hindi: सालार का टीजर देखकर KGF 2 की याद आ गई!

Salaar Teaser Review Hindi: सालार का टीजर देखकर KGF 2 की याद आ गई!
x
Salaar Teaser Review Hindi: Prashanth Neel ने जैसा टीजर KGF 2 में दया था ठीक वैसा ही Salaar Teaser है

सालार टीजर रिव्यू: Rebel Star Prabhas और धाकड़ फिल्म निर्देशक Prashanth Neel की नई फिल्म Salaar का पहला टीजर रिलीज हो गया. Prabhas ने 6 जुलाई की सुबह 5:12 बजे Salaar Teaser लॉन्च किया। 5:12 AM वही वक़्त है जब KGF 2 में रॉकी भाई की शिप समंदर में डूब गई थी. लेकिन सालार के टीजर में केजीएफ 2 से दूसरा तगड़ा कनेक्शन भी निकलकर सामने आ गया है. फैंस को प्रभास का गैंगस्टर लुक बहुत पसंद आया और शुरुआत में प्रभास का इंट्रोडक्शन देने वाले अनुभवी कलाकार Tinu Anand की डायलॉग डिलेवरी ने गूसबम्प्स दे दिए.

Salaar Teaser In Hindi:

सालार टीजर ने लॉन्च होते हीनया रिकॉर्ड बना दिया है, यूट्यूब में Salaar Teaser को तीन घंटे के अंदर 3.9M व्यूज मिल गए, 729K लोगों ने ट्रेलर लाइक किया और 35K+ कॉमेंट आए. ऐसा लग रहा है कि Adipurush में किए पापों को Prabhas Salaar से धो देंगे।

Salaar Teaser Vs KGF 2 Teaser

Salaar और KGF 2 के टीजर में काफी समानता दिखाई देती है. वही कलर कॉम्बीनेशन, डार्क थीम, मोटरबाइक चलाने वाले गैंगस्टर्स, बारिश, और कुछ-कुछ रॉकी भाई जैसा ही प्रभास का इंट्रोडक्शन। 1.46 सेकेंड के इस टीजर में सिर्फ प्रभास की एंट्री को इंट्रोड्यूस किया गया है. Prashanth Neel ने KGF 2 वाले अंदाज को ध्यान में रखते हुए Salaar का टीजर बनाया है. टीजर की शुरुआत में गन लिए हुए एक आदमी Tinu Anand के पास आता तो वो कहते हैं:-

Simple English...No Confusion.. Elephant Cheetah Tiger Elephant..Very Dangerous. But Not In Jurassic Park. Regarding That Park There Is A...Dinosaur

और KGF 2 में भी Prakash Raj ने Yash को इंट्रोड्यूस करते हुए कहा था:-

History tells us that powerful people come from powerful places. History was wrong. Powerful people make places powerful

दोनों टीजर में कॉमन बात है English, Prashanth Neel ने दोनों फिल्मों के टीजर को अलग-अलग भारतीय भाषाओँ में रिलीज नहीं किया, बल्कि इतनी सिंपल इंगिलश में अपने कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस किया ताकी हर दर्शक आसानी से भाषा को समझ जाए. फैंस को प्रशांत नील की ये हरकत बहुत पसंद आई.

Salaar के 2 पार्ट होंगे?

Will there be 2 parts of Salaar: बिलकुल होंगे, Salaar के पहले पार्ट का नाम Salaar Part-1 Ceasefire है. अब दूसरे पार्ट का नाम क्या होगा ये प्रशांत नील ही जानते होंगे। इस फिल्म के दो पार्ट हैं तो फैंस की उम्मीद बढ़ी है कि KGF Salaar Crosover होना पक्का है. क्योंकी दोनों फिल्मों की वाइब्स मैच हो रही हैं. ऐसा लगता है कि प्रभास इस फिल्म में केजीएफ के ही बदमाशों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Salaar Trailer Release Date: 28 सितंबर को सालार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, 6 जुलाई को पहला टीजर आया है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि अगस्त में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो सकता है.

Next Story