बॉलीवुड

Salaar KGF Connection: सालार से केजीएफ 2 का कनेक्शन पता चल गया! प्रभास के साथ दिखेंगे यश

Salaar KGF Connection: सालार से केजीएफ 2 का कनेक्शन पता चल गया! प्रभास के साथ दिखेंगे यश
x
Salaar KGF 2 Connection: Salaar KGF Crossover होगा ये पक्की बात है, मेकर्स ने इशारों-इशारों में बड़ा राज़ खोल दिया

Salaar KGF 2 Connection: प्रभास की अपकमिंग फिल्म Salaar को लेकर भयंकर माहौल बना हुआ है. Adipurush में किए पापों को Prabhas Salaar की सक्सेस से धो लेंगे। मजे की बात तो ये है कि Salaar KGF Crossover होना पक्का हो गया है. Makers ने Salaar KGF Connection का पता लगाने के लिए फैंस के लिए एक हिंट छोड़ी थी और पब्लिक ने उस हिंट से सरप्राइज़ का पता लगा लिया।

जाहिर है Salaar और KGF के डायरेक्टर Prashanth Neel हैं, जिन्होंने खुद का Gangster Universe बनाने की बात कही थी. उन्होंने पहले Salaar में KGF का क्रॉसओवर करने की बात कही थी लेकिन बाद में पलट गए थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि Salaar में Prabhas के साथ Yash दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे या फिर KGF-2 के आगे की कहानी में Salaar शुरू होगी।

Salaar Teaser लॉन्च की टाइमिंग से सब कुछ क्रैक हुआ

Salaar Teaser 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे लॉन्च किया जाएगा, आमतौर पर कोई भी फिल्म का टीजर सुबह 12 बजे या शाम को लॉन्च होता है लेकिन मेकर्स ने सुबह 5:12 बजे का ही समय क्यों चुना? यहीं से फैंस ने सालार और केजीएफ के बीच का कनेक्शन खोज निकाला

बता दें कि KGF 2 में रॉकी भाई पर हमला सुबह 5:12 बजे ही होता है, और इसी टाइमिंग में सालार का टीजर रिलीज हो रहा है. यानी KGF 2 के बाद Salaar की कहानी शुरू होती है. भले ही इस फिल्म में रॉकी भाई ना दिखाई दें लेकिन इतना तो पक्का है कि दोनों फिल्मों की कहानियां किसी न किसी मोड़ पर आकर मिलेंगी

ट्विटर यूजर के इस दावे पर होम्बाले फिल्म्स के क्रिएटिव प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, इससे हमारे चेहरों पर मुस्कान आ गई है.

बता दें कि ‘सालार’ 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे.


Next Story