बॉलीवुड

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार, नाम जान आप भी रह जाएंगे दंग

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार, नाम जान आप भी रह जाएंगे दंग
x
Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार, नाम जान आप भी रह जाएंगे दंग! Sachin's daughter Sara Tendulkar expressed her love in front of everyone, knowing the name, you will also be stunned

Sachin Tendulkar ने अपनी शानदार बैटिंग से क्रिकेट के क्षेत्र में काफी नाम और शोहरत कमाया है। इनको देश में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी सम्मान दिया जाता है।भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर आज के समय में हर युवा खिलाड़ी के लिए आदर्श माने जाते हैं। क्रिकेट में इन्हें लोग भगवान की तरह पूजते हैं। सचिन तेंदुलकर न केवल एक अच्छे खिलाड़ी है, बल्कि ये काफी व्यवहार कुशल भी है सचिन हमेशा उन खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए देखा जाता है , जोकि वाकई क्रिकेट में कुछ बेहतर करने का टैलेंट रखते हैं। हाल के दिनों में सचिन तेंदुलकर को आईपीएल 15 के दौरान अपनी टीम मुंबई इंडियन का सपोर्ट करते हुए देखे गए। वही इन्होंने आईपीएल के समय मुंबई इंडियन की तरफ से कई बार पारियां भी खेली थी। सचिन ने मौजूदा समय में सन्यास तो ले लिया है, लेकिन जरूरत पड़ने पर भी अपनी टीम के हौसला अफजाई के लिए हर एक मैच ग्राउंड में अपनी मौजूदगी को दर्ज करते हैं।



वही मौजूदा समय में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी देवाल्ड ग्रेविस मुंबई इंडियन की ओर से आईपीएल मैच खेल रहे हैं । इन्हें लेकर एक खास खबर सुनने में आ रही है कि सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी Sara Tendulkar देवेंद्र ग्रेविस को पसंद करने लगी है। सचिन के जैसे ही इनकी बेटी भी सोशल मीडिया पर राज करती है। इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। सारा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। ये अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को आए दिन सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती हैं ,जिसे सोशल मीडिया यूजर काफी पसंद भी करते हैं।


Sara Tendulkar की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेताब रहते है और सारा अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है।यही वजह है पिछले कुछ दिनों से सारा का नाम भारतीय टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ काफी लिया जा रहा है ,लेकिन देवाल्ड ब्रेविस का नाम सामने आने के बाद मशहूर क्रिकेटर की बेटी सारा तेंदुलकर दोबारा से सुर्खियों में छा गई। हालांकि खिलाड़ी की ओर से सारा को लेकर अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की गई। आपको मालूम होगा कि अपनी मां के काफी करीब है।

Next Story