बॉलीवुड

Adipurush के खराब एक्सपीरियंस के बाद पब्लिक को Nitesh Tiwari की Ramayan से बहुत उम्मीदें हैं

Adipurush के खराब एक्सपीरियंस के बाद पब्लिक को Nitesh Tiwari की Ramayan से बहुत उम्मीदें हैं
x
Nitesh Tiwari Ramayan Movie बना रहे हैं जिसमे रणबीर कपूर राम और आलिया भट्ट सीता का रोल कर रही हैं

Nitesh Tiwari Ramayan Release Date: ओम राउत की 600 करोड़ की फिल्म आदिपुरुष ने पब्लिक को 440 वोल्ट का झटका दे दिया है. आदिपुरुष देखकर लौट रहे दर्शक रिव्यू के नाम पर मेकर्स को गरियाने के अलावा कुछ बोल ही नहीं रहे हैं. मॉर्डन रामायण के नाम पर महाकव्य का उपहास उड़ाया गया है. इससे भी बुरी बात ये है कि ओम राउत और मनोज मुंतशिर माफ़ी मांगने की जगह अपने गलियों को जस्टिफाई करने में लगे हुए हैं. लेकिन आदिपुरुष के खराब रिव्यू से नितेश तिवारी की रामायण को फायदा पहुंच सकता है. जनता को आप Nitesh Tiwari की Ramayan से उम्मीदें बढ़ गई हैं. आदिपुरुष में हुई गलतियों से नितेश तिवारी बहुत कुछ सीखकर अच्छी फिल्म बना सकते हैं.

नितेश तिवारी की रामायण

फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी रामायण पर बहुत बड़े लेवल की फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म को मधु मेंटेना प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर राम (Ranbir Kapoor As Ram), आलिया भट्ट सीता (Alia Bhatt As Sita), कार्तिक आर्यन लक्ष्मण (Kartik Aryan As Laxman) का रोल कर रहे हैं. जबकि मेकर्स ने रावण के किरदार के लिए ऋतिक रोशन और यश को अप्रोच किया था लेकिन दोनों एक्टर्स ने मना कर दिया।

रणबीर कपूर की रामायण कब रिलीज होगी

नितेश तिवारी की रामायण की अबतक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हालांकि प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है. मेकर्स अनाउंसमेंट से पहले फिल्म की पूरी कास्ट चुनने का काम पूरा करना चाहते हैं और इस साल दीपावली के मौके पर रामायण फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

नितेश तिवारी की रामायण अभी बनना शुरू नहीं हुई है लेकिन अनऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ही कुछ लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. कंगना रनौत ने रणबीर कपूर के राम का किरदार निभाने का विरोध किया है. लोगों का कहना है कि रणबीर खुद को बीफ खाने वाला कहते है और राम का किरदार कर रहे हैं?

Next Story