बॉलीवुड

Nitesh Tiwari बना रहे हैं Ramayana Film! Ranbir Kapoor राम तो Alia Bhatt सीता के रोल में दिखेंगी, रावण का रोल कौन करेगा?

Nitesh Tiwari बना रहे हैं Ramayana Film! Ranbir Kapoor राम तो Alia Bhatt सीता के रोल में दिखेंगी, रावण का रोल कौन करेगा?
x
Nitesh Tiwari is making Ramayana Film! कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी की रामायण में Yash रावण का रोल कर सकते हैं

Nitesh Tiwari Ramayana Cast: महाकाव्य रामायण पर एक और फिल्म बन रही है जिसका नाम 'रामायण फिल्म' (Ramayan Movie) है। रामायण फिल्म को नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari's Ramayan Film) बना रहे हैं. कहा गया था कि नितेश ने रामायण को होल्ड में डाल दिया है क्योंकी उन्हें रावण का रोल करने के लिए कोई किरदार नहीं मिल रहा था लेकिन अब ऐसी चर्चा है कि रामायण फिल्म में रावण का किरदार यश निभा (Yash As Ravana) सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर राम का किरदार (Ranbir Kapoor As Ram) और आलिया भट्ट सीता का रोल (Alia Bhatt As Sita) का रोल करने वाले हैं. Yash से रावण के किरदार को लेकर बातचीत जारी है और उम्मीद है कि इतने बड़े किरदार के लिए यश ना नहीं करेंगे। हालांकि यश इस रोल को करना चाहते हैं या नहीं ये बात अगले 15 दिनों में क्लियर हो जाएगी

Nitesh Tiwari Ramayan Film

  • Ramayana Movie Cast: Ranbir Kapoor As Ram, Alia Bhatt As Sita और Yash As Ravana इसके अलावा और किसी किरदार की जानकारी अनवील नहीं हुई है
  • Ramayana Movie Director: Nitesh Tiwari और Ravi Udayawar
  • Ramayana Movie Producer: इस फिल्म को DNEG के मालिक Namit Kapoor और Allu Arvind के साथ Madhu Mantena मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. DNEG ने ही Brahmastra में VFX का काम किया था
  • Ramayana Movie Movie: रामायण पर फिल्म बन रही है तो इसका बजट 500 करोड़ रुपए से कम नहीं होने वाला

रणबीर कपूर करेंगे राम का रोल

कहा जा रहा है कि मेकर्स ने रामायण का पूरा प्लाट बना लिया है. आज से 5000 साल पहले घटित रामायण के वक़्त दुनिया कैसी दिखती थी इसका खाखा तैयार हो गया है. अब कास्टिंग पर काम हो रहा है. इसी लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लगातार DNEG के ऑफिस आ-जा रहे हैं. श्री राम का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर को अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने के लिए कहा गया है.

यश करेंगे रावण का रोल

कहा जा रहा है कि रामायण फिल्म में रावण के रोल के लिए यश से 8 महीनों से बात चल रही है. उम्मीद है कि अगले 15 दिन बाद यश अपना फाइनल डिसीजन बता देंगे। इसके बाद आगे की कास्टिंग के बारे में चर्चा होगी।

रामायण फिल्म की अनाउंसमेंट

मेकर्स चाहते हैं कि वो रामायण फिल्म की अनाउंसमेंट दिवाली के मौके पर करें, इससे ऑडिएंस में बड़ा इम्पैक्ट पड़ेगा। कहा जा रहा है कि सब कुछ सही रहा है तो इस साल के एन्ड या 2024 से रामायण फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

वैसे रामायण पर आधारित फिल्म Adipurush 16 जून को रिलीज होने वाली है, जो नेक्स्ट लेवल मूवी है. इसी लिए Nitesh Tiwari को ये फिल्म Adipurush से ज्यादा बेहतर बनाना होगा



Next Story