बॉलीवुड

Urvashi Rautela के गले में दिखा 'लव बाइट'? भड़कीं एक्ट्रेस

Urvashi Rautela के गले में दिखा लव बाइट? भड़कीं एक्ट्रेस
x
Urvashi Rautela के गले में दिखा 'लव बाइट'? भड़कीं एक्ट्रेस! 'Love Bite' seen on Urvashi Rautela's neck? raging actress

बॉलीवुड की अभिनेत्री Urvashi Rautela का नाम सोशल मीडिया पर कई वजह से सुर्खियों में होता है।ऐसा माना जाता है कि ये अभिनेत्री खूबसूरती के साथ-साथ गजब का फैशन सेंस रखती है। उर्वशी आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। अभी हाल के दिनों में अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हुआ है ,जिसमें ये एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही है।

इस वीडियो को अभिनेत्री ने खुद वैलेंटाइन वीक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें अभिनेत्री ने रेड कलर की स्लीवलैस टॉप और ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है । अगर आप इस वीडियो पर गौर करेंगे तो इसमें एक्ट्रेस के गले पर एक निशान नजर दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर लोगों इसे लव बाइट समझ लिया। यहां तक की एक पोर्टल में भी इस वीडियो को लेकर इस तरह खबर बनाई । इससे अभिनेत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उर्वशी ने इस वीडियो में दिख रहे निशान को लेकर सवालों पर अपना गुस्सा जताते हुए बताया कि इस खबर में जो भी लिखा है वो बेहूदा है।



अभिनेत्री ने नाराजगी जताने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए लिखा 'बेहूदा 'यह मेरे लाल लिपस्टिक का निशान है जो कि मास्क पहनने की वजह से फैल गई लाल लिपस्टिक को हैंडल करना बेहद मुश्किल होता है। किसी भी लड़की से सवाल कीजिए, तो आपको पता लग जाएगा। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि किसी की इमेज को खराब करने के लिए कोई इस कदर लिख सकता है। खास तौर पर किसी लड़की के लिए, आप लोग क्यों मेरी उपलब्धि के बारे में नहीं कलम चलाते हैं ,बेफिजूल के फायदे के लिए फेक न्यूज़ फैलाने का क्या फायदा।

गौरतलब है कि उर्वशी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनके दिलकश फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं । बीते दिनों उर्वशी को लेपर्ड प्रिंट ड्रेस में देखा गया। ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुई।

Next Story