बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने अपनी सौतेली बेटी Sara Ali Khan से पूछा बेहद गंदा सवाल, कहा- तुमने किसी लड़के के साथ रात गुजारी...सारा ने दिया ये जवाब

sara_kareena
x

sara_kareena

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अफेयर के चर्चे तो काफी सूना होगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अफेयर के चर्चे तो काफी सूना होगा. बताते चले की सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी सौतेली माँ करीना कपूर खान के लोकप्रिय रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वॉन्ट' में पहुंची थी.

सारा अली खान से करीना कपूर ने निजी सवाल पूछे। जो वाकई में चौका देने वाले थे. करीना का रवैया बिलकुल एक शक्की मां जैसा था.

करीना ने सारा से पहला सवाल पूछा क्या आपने बिना मैसेज या बात किए रिलेशनशिप तोड़ा है? सारा ने जवाब दिया- नहीं मैंने ऐसा कभी नहीं किया है। मैं सभी के मैसेज का रिप्लाई करती हूं। उन्हें भी रिप्लाई करती हूं जिन्हें आप रिप्लाई नहीं करती हो। साथ ही सारा ने कहा मैंने कभी किसी को चीट नहीं किया है और ना ही पार्टनर का फोन चैक किया है।


करीना ने इसके अलावा सारा से सकुचाते हुए ये भी पूछा कि क्या वे वन नाइट स्टैंड में शामिल रही हैं? करीना ने ये भी जोड़ा कि हम एक मॉर्डन फैमिली का हिस्सा हैं। जिसका जवाब देते हुए सारा ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ है, जिस पर करीना ने राहत की सांस ली। सारा ने ये भी कहा कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स में कभी चीट नहीं किया है और ना ही वे अपने पार्टनर का फोन चेक करती हैं। इस तरह के कई सवाल सारा अली से करीना ने किया। इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Next Story