बॉलीवुड

जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 30 की रिलीज डेट रिवील हो गई

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत
1 Jan 2023 10:30 AM GMT
Updated: 2023-01-01 10:30:42
जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 30 की रिलीज डेट रिवील हो गई
x
NTR 30 Release Date: इस फिल्म का निर्देशन Koratala Siva कर रहे हैं.

NTR 30 release date: RRR के बाद से तो जूनियर एनटीआर का जलवा हो गया है. अभी तक RRR के लिए JR NTR को फिल्म में एक्टिंग करने के लिए सराहा जा रहा है. अब एनटीआर के फैंस को उनकी नेक्स्ट फिल्म NTR 30 का इंतज़ार है. इस फिल्म का निर्देशन Koratala Siva कर रहे हैं. जिन्होंने पिछले साल रामचरण और चिरंजीवी स्टारर फिल्म आचार्य दी थी. हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

मेकर्स ने RRR के बाद ही NTR 30 का मोशन पोस्टर जारी किया था. फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर KGF 2 वाली फिल्म आ रही थी. हालांकि NTR 30 से KGF का कोई लेना देना नहीं है. इस फिल्म के मोशन पोस्टर को फिल्म निर्देशक कोरातला शिवा ने जूनियर एनटीआर के 39वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया था कहा जा रहा है कि NTR 30 एक फिक्शन पीरियड एक्शन फिल्म होगी, जिसमे जूनियर एनटीआर खूंखार गैंगस्टर का रोल कर सकते हैं.

फिल्म के मोशन पोस्टर बड़ा शानदार है. सिर्फ इस पोस्टर को देखकर ही फैंस ने तय कर लिया है कि NTR30 सुपरहिट वाली है.

NTR30 का बजट

कहा जा रहा है कि यह फिल्म एनटीआर के करियर की दूसरी सबसे बड़े बजट की फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 450 करोड़ की RRR में काम किया और अब 300 करोड़ की NTR 30 तो उनके ही नाम पर बन ही रही है. कहा जा रहा है कि एनटीआर भी इस फिल्म के लिए काफी पैसे चार्ज कर रहे हैं. और इस मूवी में तगड़े ग्राफिक्स पर अच्छा खासा बजट खर्च किया जा रहा है।

NTR 30 रिलीज डेट

तरन आदर्श ने एनटीआर 30 की रिलीज डेट सहित नए पोस्टर को शेयर किया है. NTR 30 की रिलीज डेट 5 अप्रैल 2024 है. यानी अभी इस फिल्म के लिए आपको डेढ़ साल का इंतज़ार करना है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story