बॉलीवुड

Glimpse Of Kanguva: Suriya की फिल्म Kanguva का पोस्टर आया, पब्लिक पगला गई!

Glimpse Of Kanguva: Suriya की फिल्म Kanguva का पोस्टर आया, पब्लिक पगला गई!
x
Suriya 42 फिल्म का असली टाइटल Kanguva है: Kanguva Motion Poster ने बवाल मचा दिया था और अब Kanguva First Look ने पब्लिक को पागल कर दिया

Glimpse Of Kanguva: साऊथ सिनेमा के सुपर स्टार सूर्या (Surya/Suriya) को तो आप जानते होंगे, अब ये भी जान लो कि सूर्या की नई फिल्म आ रही है जिसका नाम है कंगूवा (Kanguva) जिसे Suriya 42 के नाम से अनाउंस कर बमफाड़ मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। Kanguva फिल्म की कहानी एक युद्ध और योद्धा की है जिसका नाम सूर्या है.

Kanguva में लीड हीरो Suriya हैं और उनके अपोजिट फीमेल लीड Disha Patani, यह एक तमिल फिल्म का जिसका निर्देशन Shiva कर रहे हैं. वही शिवा जिन्होंने इससे पहले Siruthai, Veeram, Vedalam, Vivegam, Viswasam और Annaatthe जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं

Kanguva Poster

Kanguva Poster को Glimpse Of Kanguva की अनाउंसमेंट के लिए शेयर किया गया है जो 23 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में दिखाई दे रहा यह हाथ किसी योद्धा का है जिसके शरीर में गुदने के निशान हैं. ऐसा माना जाता है कि कोई योद्धा अपने शरीर में ऐसे निशान तभी लगवाता है जब वो किसी दूसरे राजा से जीत हासिल करता है. यह निशान योद्धा की वीरता और जीत के प्रतीक माने जाते हैं.


Glimpse Of Kanguva

Glimpse Of Kanguva बोले तो इस फिल्म की पहली झलक आप इसे टीजर का भी टीजर कह सकते हैं. Suriya Sivakumar के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. और हो भी क्यों नहीं Kanguva Motion Poster देखने के बाद हर कोई इस फिल्म का इंतजार कर रहा है.



Next Story