बॉलीवुड

Gadar 2 की सफलता के जश्न के बीच देओल परिवार में मातम! इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत
4 Sept 2023 6:13 PM GMT
Updated: 2023-09-04 18:13:33
Gadar 2 की सफलता के जश्न के बीच देओल परिवार में मातम! इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा
x
गदर 2 के 500 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद जश्न में झूम रहे देओल परिवार में गम का माहौल छा गया है. एक्टर बॉबी देओल की सास मर्लिन आहूजा (Marlene Ahuja) का निधन हो गया है.

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई कर रही है. फिल्म की सफलता के बाद पूरा देओल परिवार ख़ुशी से झूम रहा था, लेकिन एक खबर ने गम का माहौल पैदा कर दिया. लम्बे समय से बीमार एक्टर बॉबी देओल की सास मर्लिन आहूजा (Marlene Ahuja) का रविवार की शाम निधन हो गया है.

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल गदर 2 के अभिनेता सनी देओल के भाई एवं दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं. बॉबी की शादी तान्या आहूजा से 30 मई 1996 को हुई थी. तान्या की मां मर्लिन लम्बे समय से बीमारी से जूझ रहीं थी.

सूत्रों के मुताबिक़, वे पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार थी और रविवार की शाम उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. यह सब तब हुआ जब देओल परिवार गदर 2 के 500 करोड़ क्लब में शामिल होने का जश्न मना रहा था.

शनिवार को पूरा देओल परिवार सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी का लुफ्त उठा रहा था. इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड उमड़ा हुआ था. लेकिन मां की तबियत ख़राब होने की वजह से बॉबी देओल की पत्नी तान्या सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाई थी. अब मर्लिन के निधन से देओल परिवार शोक में है.

कौन थीं 'मर्लिन आहूजा'

बॉबी देओल की सास मर्लिन आहूजा एक बिज़नेस परिवार से ताल्लुक रखती थी. उनके पति देवेंद्र आहूजा टॉप बनकर और फाइनेंसर थें. साथ ही वे एक फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के एमडी भी थें. तान्या की मां खुद भी एक बिजिनेसवुमन थीं. तान्या के अलावा मर्लिन के दो और बच्चे हैं, विक्रम आहूजा और मनीष आहूजा. मर्लिन आहूजा मुंबई में रहा करती थीं.

500 करोड़ क्लब में शामिल हुई गदर 2

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने 500 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. कमाई के मामले में यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस में सबसे अधिक कमाई करने के मामले में तीसरे स्थान पर आ गई है. पहले स्थान पर इसी साल रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान है. पठान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस में 543 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि दूसरे स्थान पर 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 है. डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 ने 511 करोड़ की कमाई की थी.

Next Story