बॉलीवुड

24 घंटे में 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर करीना की 'क्रू' से भी कम देखा गया, क्या थिएटर्स में करेगा कमाल?

24 घंटे में बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर करीना की क्रू से भी कम देखा गया, क्या थिएटर्स में करेगा कमाल?
x
बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज के 24 घंटे बाद 'बड़े मियां छोटे मियां' को 9.2 मिलियन व्यूज मिले हैं। वहीं, करीना कपूर खान की फिल्म 'क्रू' का ट्रेलर 24 घंटे में 10.90 मिलियन व्यूज हासिल कर चुका है।

Bade Miyan Chote Miyan (BMCM) Trailer Review: बॉलीवुड के दो बड़े सितारों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। कुछ लोगों ने ट्रेलर को पसंद किया है, तो कुछ लोगों ने इसे निराशाजनक बताया है।

ट्रेलर रिलीज के 24 घंटे बाद 'बड़े मियां छोटे मियां' को 9.2 मिलियन व्यूज मिले हैं। वहीं, करीना कपूर खान की फिल्म 'क्रू' का ट्रेलर 24 घंटे में 10.90 मिलियन व्यूज हासिल कर चुका है।

'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दमदार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में विलेन का रोल साउथ के फेमस स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कर रहे हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, 2024 में आई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के पहले 24 घंटे के यूट्यूब व्यूज कुछ इस तरह हैं:

  1. फाइटर- 31.3 मिलियन
  2. योद्धा- 22.29 मिलियन
  3. शैतान- 17.68 मिलियन
  4. क्रू- 10.90 मिलियन
  5. बड़े मियां छोटे मियां- 9.2 मिलियन

'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' के ट्रेलर से भी कम व्यूज मिले हैं। जबकि अली अब्बास जफर की फिल्म एक मल्टीस्टारर है और इसमें एक्शन की भरमार है।

क्या थिएटर्स में करेगा कमाल?

ट्रेलर को मिले मिले-जुले रिस्पॉन्स के बाद यह सवाल उठ रहा है कि क्या फिल्म थिएटर्स में कमाल कर पाएगी? फिल्म के पक्ष में कुछ बातें हैं। पहला, फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे दो बड़े सितारे हैं। दूसरा, फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। तीसरा, फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

फिल्म का ट्रेलर कुछ लोगों को निराशाजनक लगा है। ऐसे में दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा होंगी। कुल मिलाकर, यह कहना अभी मुश्किल है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' थिएटर्स में कमाल कर पाएगी या नहीं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता दर्शकों के रिस्पॉन्स पर निर्भर करेगी।

Next Story