बॉलीवुड

Ashwatthama Movie Release Date: विक्की कौशल की फिल्म 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' का प्रोडक्शन फिर शुरू होगा

Ashwatthama Movie Release Date: विक्की कौशल की फिल्म द इमोर्टल अश्वत्थामा का प्रोडक्शन फिर शुरू होगा
x
The Immortal Ashwatthama Movie Release Date: विक्की कौशल इस फिल्म में महाभारत अमर पात्र अश्वत्थामा का रोल कर रहे हैं और यह फिल्म भविष्य की दुनिया के कांसेप्ट पर बनी है

Vicky Kaushal's Movie The Immortal Ashwatthama: मसान और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी धमाल फिल्मों में कमाल करने वाले एक्टर विक्की कौशल के फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्म 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' का प्रोडक्शन फिर शुरू होने वाला है। ऐसी खबरें आई हैं कि फिल्म में विक्की के अपोसिट सारा अली खान को चुना गया था मगर अब सारा को रिप्लेस करके सामंथा रुथ प्रभु को इस फिल्म के लिए फ़ाइनल कर लिया गया है.



The Immortal Ashwatthama फिल्म 'अश्वत्थामा' पर बेस्ड है जो एक हिन्दू माइथोलोजी कैरेक्टर है जिसे अमर माना जाता है। महाभारत में बताया गया था की दधीचि के पुत्र अश्वत्थामा को अमरता का वरदान मिला था और आज भी भारत में हज़ारों साल से अश्वत्थामा जीवित हैं और हमारे आसपास ही रहते हैं. बस उसी अश्वत्थामा पर फिल्म बन रही है जिसका नाम है The Immortal Ashwatthama:

अश्वत्थामा फिल्म की कहानी

The Immortal Ashwatthama Movie Story: यह फिल्म महाभारत के इमोर्टल कैरेक्टर अश्वत्थामा पर जरूर बेस्ड है लेकिन इसकी कहानी महाभारत पर आधारित नहीं है. माना जाता है कि शाप मिलने के बाद अश्वत्थामा इसी दुनिया में मोक्ष्य के लिए भटक रहा है। और जबतक इस सृष्टि का वजूद है तबतक वह जिन्दा रहेगा। इसी कांसेप्ट के साथ The Immortal Ashwatthama फिल्माई जा रही है. जिसमे विक्की कौशल Ashwatthama का रोल कर रहे हैं. फिल्म की कहानी भविष्य पर बनाई गई है. मतलब इतिहास का भविष्य से मिलन किया जा रहा है। सीधे शब्दों में कहें तो आने वाले एडवांस फ्यूचर में हज़ारों साल से जीवित अश्वत्थामा कैसे जीता होगा उसी पर इस फिल्म की कहानी बनी है.


अश्वत्थामा फिल्म का प्रोडक्शन रुक गया था

'अश्वत्थामा' फिल्म का का प्रोडक्शन पूरी तरह से बंद हो गया था जिसकी वजह पैसों की तंगी थी, । फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला को इस फिल्म के बजट के परेशानी थी इसी लिए इस फिल्म को अनिश्ष्चित समय के लिए होल्ड पर डाल दिया गया था. इसके अलावा मेकर्स को भारी नुकसान पहुंचा था, इस फिल्म में विक्की के साथ सारा अली खान भी काम कर रही थीं। 'अश्वत्थामा' को बनाने के लिए टीम 2 साल से जुटी हुई थी। फिल्म के लिए टीम ने प्री-विज़ुअलाइज़ेशन,VFX टीम के साथ कई मीटिंग की थी। इसपर प्रोड्यूसर ने 30 करोड़ रुपए भी खर्च कर दिए थे।

ऐसा माना जाता है कि फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के बीच बजट को लेकर दिक्क्त हो रही थी। एक अमाउंट को तय करने के बाद रॉनी को लगा की बजट ऑफ़ और बजट जा रहा था और इस फिल्म से इतने पैसे रिकवर करना मुश्किल होगा इसी लिए इस फिल्म के प्रोडक्शन को ठन्डे बस्ते में डाल दिया गया था।

वापस ट्रैक में आई अश्वत्थामा

Ashwatthama back on track: अब फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने इस प्रोजेक्ट को वापस ट्रैक में लाना शुरू कर दिया है, फिल्म को बड़े लेवल पर बनाना है और इसके तीन पार्ट बनाना है इसी लिए बजट को बढ़ाया जाएगा। अश्वत्थामा एक पूरी ट्राइलॉजी फिल्म होगी। फ़िलहाल स्क्रिप्ट और कास्टिंग का काम शुरू हुआ है. फिल्म से सारा अली खान को बाहर कर दिया गया है और सामंथा प्रभु को कास्ट किए जाने की चर्चा है.


  • Ashwatthama Movie Budget: N/A
  • Ashwatthama Movie Cast: Vikki Kaushal, Samantha Ruth Prabhu
  • Ashwatthama Movie Director: Aditya Dhar
  • Ashwatthama Movie Producer: Ronnie Screwvala

कब रिलीज होगी अश्वत्थामा फिल्म

Ashwatthama Movie Release Date: अगले साल से The Immortal Ashwatthama की शूटिंग शुरू होगी, जिसे रिलीज होने में एक साल का वक़्त लग जाएगा, मतलब द इमोर्टल अश्वत्थामा को रिलीज होने में 2 साल का समय लग सकता है.

Next Story