बॉलीवुड

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' की हालत खराब: चाय-समोसे से बुलाना पड़ रहा दर्शकों को, 3 दिन में कमाई सिर्फ 11.85 करोड़

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की हालत खराब: चाय-समोसे से बुलाना पड़ रहा दर्शकों को, 3 दिन में कमाई सिर्फ 11.85 करोड़
x
Sarfira Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो रही है। फिल्म की खराब कमाई के चलते दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एक मल्टीप्लेक्स चाय-समोसे फ्री में दे रहा है।

Sarfira Box Office Collection: अक्षय कुमार की 'सरफिरा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट रही है। फिल्म की खराब कमाई को देखते हुए, एक मल्टीप्लेक्स चेन ने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए अनोखा ऑफर दिया है। 'सरफिरा' के टिकट के साथ अब दर्शकों को चाय और दो समोसे फ्री में मिलेंगे।

'सरफिरा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

अक्षय कुमार की 'सरफिरा' ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। फिल्म की खराब कमाई को देखते हुए, 'Inox Movies' मल्टीप्लेक्स चेन ने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एक अनोखा ऑफर दिया है।





चाय-समोसे का लालच

'Inox Movies' ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है - "सरफिरा कॉम्बो के साथ अपनी भूख को दूर भगाओ। इस यमी कॉम्बो में दो समोसा और चाय है। साथ में फ्री मर्चेंडाइज टैग आपके ऑर्डर के साथ मिलेगा।"

फिल्म का प्रदर्शन

सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित 'सरफिरा' तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सोरारई पोटरू' का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। जहां तमिल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही, वहीं हिंदी रीमेक दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रहा है।

अक्षय की फिल्म सरफिरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

12 जुलाई को रिलीज हुई 'सरफिरा' का पहले दिन का कलेक्शन 2.50 करोड़ रुपये रहा। दूसरे दिन (शनिवार) फिल्म के कलेक्शन में 70% की वृद्धि हुई, जो 4.25 करोड़ रुपये रहा। रविवार को फिल्म ने 5.10 करोड़ रुपये कमाए, जिससे तीन दिनों का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11.85 करोड़ रुपये हो गया।

क्या 'सरफिरा' अपनी लागत वसूल पाएगी?

फिल्म सरफिरा की खराब कमाई को देखते हुए, यह सवाल उठ रहा है कि क्या 'सरफिरा' अपनी लागत वसूल पाएगी। फिल्म का निर्माण कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से हुआ था।

Next Story