बॉलीवुड

अभिषेक और काजोल के सामने ही Ajay Devgn और Aishwarya Rai ने किया LipKiss, गुस्सा हो गए Abhishek और Kajol, फिर..

अभिषेक और काजोल के सामने ही Ajay Devgn और Aishwarya Rai ने किया LipKiss, गुस्सा हो गए Abhishek और Kajol, फिर..
x
अभिषेक और काजोल के सामने ही Ajay Devgn और Aishwarya Rai ने किया LipKiss, गुस्सा हो गए Abhishek और Kajol, फिर..! Ajay Devgn and Aishwarya Rai did LipKiss in front of Abhishek and Kajol, Abhishek and Kajol got angry

Ajay Devgan बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर है. अजय देवगन को बॉलीवुड में सिंघम के नाम से जाना जाता है. अजय ने अपने करियर में कई हिट फिल्मे दी है. हाल ही में अजय देवगन 'रनवे' फिल्म में नजर आये थे. अजय देवगन अपने करियर को लेकर तो कम लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा विवादों में रहे है. बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस को अजय देवगन ने डेट किया था. कई एक्ट्रेस ने अजय देवगन पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस रवीना टण्डन ने अजय देवगन के ऊपर कई बड़े इलज़ाम लगाए थे. बता दे की एक्ट्रेस रवीना और अजय ने एक दूसरे को कई समय तक डेट किया था. लेकिन अजय की जिंदगी में करिश्मा कपूर के आ जाने से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट पैदा हुई और कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. खैर विवादों को जन्म देना अजय देवगन का जन्म सिद्ध अधिकार है. हाल ही में एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमे Ajay Devgan अभिषेक बच्चन की पत्नी Aishwarya Rai को LipKiss करते नजर आ रहे है.

इस फोटो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड सहित देश में हंगामा मच गया. वही यूजर्स ने अजय देवगन और ऐश्वर्या रॉय को बहुत कोसा. जानकारी के मुताबिक जब इस तस्वीर की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह Kiss अजय देवगन द्वारा नहीं किया गया था। बल्कि फोटोग्राफर के गलत एंगल के क्लिक के चलते ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अजय देवगन ने ऐश्वर्या को Kiss किया हैं।


जब इस बात का खुलासा हुआ तो कैमरे के गलत एंगल के क्लिक हो जाने के कारण किस एवं लिपलाॅप जैसी स्थितियां निर्मित हुई हैं. ऐश्वर्या और अजय के इस तरह के कारनामे से अभिषेक और काजोल गुस्सा भी हो गए थे. खबरों की माने तो अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय एवं काजोल फिल्म 'पा' के प्रमोशन के सिलसिले में एकसाथ नजर आए थे. इस दौरान कैमरे का एक एंगल ऐसा क्लिक हुआ कि जिससे यह लगने लगा कि अजय देवगन ऐश को किस कर रहे हैं.

Next Story