बॉलीवुड

अजय देवगन ने ऐश्वर्या रॉय को जबरदस्ती Kiss किया

अजय देवगन ने ऐश्वर्या रॉय को जबरदस्ती Kiss किया
x
ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) किसी भी परिचय के मोहताज़ नहीं है. अजय देवगन आने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. 90 के दशक से ये एक्टर अभी तक बॉलीवुड की दुनिया में राज कर रहा है. अजय देवगन का अफेयर कई एक्ट्रेस के साथ रहा है. जिसमे सबसे ज्यादा अगर किसी की बात होती है तो वो है मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की. खैर अजय का रवीना के साथ-साथ करिश्मा कपूर से भी नाम जुड़ा था. लेकिन एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमे ऐश्वर्या रॉय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन के सामने अजय देवगन ऐश्वर्या को Kiss करते नजर आ रहे है.

शो के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक अजय देवगन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन एक-दूसरे के बहुत नजदीक थे. इन दोनों ने पहले भी कई फिल्मो में इ साथ काम किया है. खाकी, हम दिल दे चुके सनम जैसी कई फिल्मे ऐश्वर्या ने अजय के साथ की थी. जानकारी के मुताबिक एक शो के दौरान ऐश्वर्या और अजय मिले और इस बीच ऐश्वर्या को अजय ने खींचकर लिप किस कर लिया. हैरान करने वाली बात ये है की उस वक़्त स्टेज में अभिषेक बच्चन और काजोल भी मौजूद थे.


उधर काजोल और अभिषेक आपस में बात करने में बिजी हो गए थे तभी जब अभिषेक और काजोल की नजर पड़ी, तो वह शॉक्ड रह गए. नजारा देख शो मे रहने वाले सभी लोग सोचने में पड़ गए. हालांकि बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद फोटोग्राफर को जिम्मेदार ठहराया गया. मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरने के बाद अजय और ऐश ने कहा ऐसा कुछ नहीं था यह सब फोटोग्राफर की गलती थी.

Next Story