बॉलीवुड

Aishwarya Rai ने शादी के ठीक पहले खा लिया था जहर, Abhishek Bachchan ने बचाई थी जान

Aishwarya Rai ने शादी के ठीक पहले खा लिया था जहर, Abhishek Bachchan ने बचाई थी जान
x
Aishwarya Rai ने शादी के ठीक पहले खा लिया था जहर, Abhishek Bachchan ने बचाई थी जान! Aishwarya Rai had consumed poison just before marriage, Abhishek Bachchan saved her life

Aishwarya Rai had consumed poison just before marriage, Abhishek Bachchan saved her life: ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. शादी के बाद भी ऐश्वर्या रॉय बच्चन की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं हुई है. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आपको पता है की ऐश्वर्या रॉय ने शादी से पहले जहर खा लिया था. बड़ी मुश्किल से Abhishek Bachchan ने उनकी जान बचाई थी.


Aishwarya Rai had consumed poison just before marriage, Abhishek Bachchan saved her life! अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय ने कई फिल्मो में एक साथ काम किया है. Aishwarya Rai और अभिषेक बच्चन ने 2007 में शादी कर ली थी. शादी बेहद ही धूमधाम से की गई थी. बच्चन परिवार की बहु होने के नाते ऐश्वर्या को वहां के तौर तरीके सीखने में एक भी समय नहीं लगा. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जो शायद ही आपको पता होगा.


Aishwarya Rai had consumed poison just before marriage, Abhishek Bachchan saved her life! जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी सराहना मिली थी. इसकी फिल्म के दौरान ही अभिषेक और ऐश्वर्या रॉय करीब आये थे. और एक दूसरे से शादी करने का वादा कर लिया था.


Aishwarya Rai had consumed poison just before marriage, Abhishek Bachchan saved her life! इस फिल्म में दिखाया जाता है की ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते है. इस बीच इधर अभिषेक बच्चन गुंडों से फाइट लड़ने में बिजी रहते हैं तो उधर ऐश्वर्या जहर पीकर शादी के मंडप में पहुंच जाती है. जिसके बाद आनन-फानन में ऐश्वर्या को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. बता दे की ये कहानी सिर्फ एक फिल्म का हिस्सा है.


Next Story