बॉलीवुड

Adipurush New Release Date: आदिपुरुष की रिलीज डेट पोस्टपोंड हो गई! नई रिलीज डेट भी जान लो

Adipurush New Release Date: आदिपुरुष की रिलीज डेट पोस्टपोंड हो गई! नई रिलीज डेट भी जान लो
x
Adipurush's Release Postponed: यह तीसरी बार है जब मेकर्स ने आदिपुरुष की रिलीज को पोस्टपोंड किया है

Adipurush New Release Date: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट पोस्टपोंड (Adipurush Release Date Postponed) हो गई. फैंस इस फिल्म का तब से इंतज़ार कर रहे हैं जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी. मगर मेकर्स बार-बार तारिख पे तारिख दिए जा रहे हैं. दरअसल फैंस को रामायण पर आधारित इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी, मगर जब पिछले महीने Adipurush Teaser आया तो फैंस निराश हुआ और मेकर्स को जीभर के गरियाने लगे. क्योंकि लोगों ने आदिपुरुष को Game Of Thrones के लेवल का इमेजिन किया था और ये निकली स्टारप्लस की नागिन

फैंस ने Adipurush के VFX, प्रभास की मूछ, सैफ अली खान का हेयरस्टाइल , हनुमान जी का रोल करने वाले की दाढ़ी, कृति सेनन की सारी, जूते, चप्पल, कपड़े, डायरेक्शन, और CGI यानी VFX को लेकर भयंकर कोसा। कई हिंदू संगठनों ने तो इस फिल्म को रिलीज न होने देने की धमकी दे डाली तो नेता लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. इस पूरी भसड़ के बाद फिल्म के डायरेक्टर और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर लोगों को जवाब देते-देते थक गए और आखिर में फिल्म की रिलीज को पोस्टपोंड कर दिया।

आदिपुरुष रिलीज डेट पोस्टपोंड हो गई

रिपोर्ट्स का कहना है कि मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को इसी लिए पोस्टपोंड किया है क्योंकि लोगों को फिल्म का VFX बिलकुल अच्छा नहीं लगा है. यह किसी कार्टून फिल्म से भी ज़्यादा कमजोर है. ऐसे में आदिपुरुष के CGI फिर से डेवलप किए जा रहे हैं ताकि बजटमें लगे 500 करोड़ रुपए बर्बाद न हो जाएं।

वैसे Om Raut ने ख़राब CGI पर कहा था कि ये फिल्म मैंने सिनेमाहॉल के लेवल पर बनाई है और मोबाइल की स्क्रीन में VFX अच्छे नहीं दिख रहे हैं. लगता है ओम राउत ने AVATAR और GOT से ज़्यादा अच्छे CGI डाले हैं. फैंस का कहना है कि इतने ही अच्छे VFX हैं तो रिलीज डेट क्यों टाल रहे हो?

आदिपुरुष की नई रिलीज डेट

Adipurush New Release Date: ये फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज होनी थी, मगर कोरोना ने फिर से सब चौपट कर दिया था, इसके बाद मेकर्स ने इसे अगस्त में रिलीज करने का प्लान बनाया और उसके बाद 12 जनवरी 2023 को फ़ाइनल डेट घोषित किया और एक बार फिर से रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. आदिपुरुष की नई रिलीज डेट के बारे में मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन रिपोर्ट्स का कहना है कि इसे अप्रैल 2023 में रिलीज किया जाएगा

Next Story