बॉलीवुड

Adipurush Jai Shri Ram Full Song: आदिपुरुष का गाना जय श्री राम रिलीज हुआ! यहां देखें पूरा गाना

Adipurush Jai Shri Ram Full Song: आदिपुरुष का गाना जय श्री राम रिलीज हुआ! यहां देखें पूरा गाना
x
Adipurush Jai Shri Ram Full Song Download: फिल्म आदिपुरुष का पहला गाना जय श्री राम रिलीज हो गया

Jai Shri Ram Full Song Adipurush: 700 करोड़ रुपए के बजट में बनी प्रभास की फिल्म Adipurush का पहला गाना जय श्री राम (Jai Shri Ram Song) रिलीज हो गया. मेकर्स ने Adipurush Jai Shri Ram Song को हिंदी, तमिल, तेलगु,कन्नड़ और मलयालम भाषा में लॉन्च किया है. ख़ुशी की बात ये है कि आपको Jai Shri Ram गाने में फिल्म की कुछ शानदार क्लिप्स दिखाई दे जाती हैं और Adipurush के VFX का अंदाजा लग जाता है.

आदिपुरुष का जय श्री राम गाना

Adipurush Jai Shri Ram Song: तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे। दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे। तेरे ही बल से है बल हमारा। तू ही करेगा, मंगल हमारा। मंत्रो से बढ़कर तेरा नाम.... जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम... राजा राम.

यह गाने के शुरुआती बोल हैं जो कानों में पड़ते ही मन को जोश से भर देते हैं. जय श्री राम गाने के हर एक लफ्ज़ श्री राम जी को समर्पित हैं. खास बात ये है कि यह गाना भजन न हो कर भी एक भजन है जिसे मॉर्डन म्यूसिक का फ्यूजन है.

Adipurush Jai Shri Ram Song Writer: इस गाने के बोल फेमस लिरिसिस्ट मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं

Adipurush Jai Shri Ram Song Singer: इस गाने को Ajay-Atul ने मिलकर गाया है और कोरस में बहुत सारे सिंगर्स ने आवाज दी है

जय श्री राम गाने में आदिपुरुष की भव्यता साफ़ समझ में आती है. VFX में कोई कमी नज़र नहीं आती. यह एक ग्लोबल लेवल की फिल्म है इसमें कोई दोराय नहीं है. चाहे हनुमान जी का संजीवनी पहाड़ उठा लेना हो या समुद्र में रामसेतु का निर्माण इस फिल्म का हर एक सीन कमाल का दिखाई देता है जिसे थिएटर में देखना और भी एक्साइटिंग होगा


Next Story