बिहार

महिला पुलिस ASI ने फौजी को थप्पड़ जड़ा तो फौजी ने भी दरोगा की कर दी पिटाई, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Aaryan Dwivedi
23 Feb 2021 11:36 PM GMT
महिला पुलिस ASI ने फौजी को थप्पड़ जड़ा तो फौजी ने भी दरोगा की कर दी पिटाई, फिर हुआ कुछ ऐसा...
x
बिहार के भागलपुर जिले में महिला ASI और एक फौजी के बीच विवाद हुआ है. मामूली से बात को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि नौमत एक दूसरे की पिटाई तक आ गई. भागलपुर के कहलगांव में एक महिला पुलिस ASI ने आर्मी जवान को थप्पड़ जड़ दिए, जिससे जवान ताव में आ गया और महिला ASI की पिटाई कर दी. 

बिहार के भागलपुर जिले में महिला ASI और एक फौजी के बीच विवाद हुआ है. मामूली से बात को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि नौमत एक दूसरे की पिटाई तक आ गई. भागलपुर के कहलगांव में एक महिला पुलिस ASI ने आर्मी जवान को थप्पड़ जड़ दिए, जिससे जवान ताव में आ गया और महिला ASI की पिटाई कर दी.

मामला भागलपुर जिले के कहलगांव शहर का है, जहां भागलपुर का रहने वाला आर्मी जवान मो निसार कहलगांव रेलवे स्टेशन के नजदीक गया हुआ था. वह बाइक से था परन्तु हेलमेट नहीं पहना हुआ था. बिना हेलमेट बाइक चलाते देख महिला ASI नीति कुमारी ने उसे रोका और बिना कुछ कहे जवान को थप्पड़ जड़ दिया. जवान ने भी न आव देखा न ताव सीधे महिला ASI की पिटाई करनी शुरू कर दी.

ASI नीति ने अपनी पिटाई की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी. पुलिस पहुंची और पुलिस कर्मियों ने जवान की धुनाई शुरू कर दी. इसके बाद जवान को पकड़कर थाने ले गए और लॉकअप में डाल दिया. निसार पर पुलिस ने कई धाराओं पर केस दायर किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया निसार को पुलिस अधिकारी के साथ उलझने, गाली गलौज, मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Next Story