बिहार

संक्रमित सिस्टम ने छीन ली बच्ची की जिंदगी, पिता की गोद में तोडा मासूम ने दम

संक्रमित सिस्टम ने छीन ली बच्ची की जिंदगी, पिता की गोद में तोडा मासूम ने दम
x
Muzaffarpur| कोरोना महामारी ने भारत समेत सभी राज्यों की स्वास्थय व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। लाखो लोगो की मौत के बाद भी राज्यों की सरकारों की नींद अच्छे से नहीं खुल रही। 

Muzaffarpur| कोरोना महामारी ने भारत समेत सभी राज्यों की स्वास्थय व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। लाखो लोगो की मौत के बाद भी राज्यों की सरकारों की नींद अच्छे से नहीं खुल रही।

अभी भी हस्पताल प्रशासन की लापरवाही से लगातार बेकसूर मारे जा रहे है। ऐसी ही एक घटना बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिला अस्पताल में घटी। यहाँ डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 8 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई।कंधे पर मासूम बच्ची की लाश लेकर और पिता रोता-बिलखता रहा लेकिन किसी ने उसकी न सुनी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को बच्ची के गले में लीची का बीज फंस जाने के बाद उसे हस्पताल लाया गया था।

मृतक पिता ने आरोप लगाया लीची का बीज उसके गले में फंसा हुआ था। उसने कहा की वह एक घंटे तक मैं इधर-उधर घूमता रहा लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। अस्पताल और डॉक्टर की इस लापरवाही ने उसकी जान ले ली।

इसी बीच मुजफ्फरपुर जिला हस्पताल के सिविल सर्जन एसके चौधरी ने बुधवार को न्यूज़ एजेंसी ANI से कहा कि इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ने उन्हें बताया कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उनकी मौत हो गई थी। एसके चौधरी ने आगे कहा कि हमने जांच शुरू कर दी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story