Bollywood/Bihar-news1.jpg

Bihar : पत्नी से अश्लील हरकत का विरोध करना पति को पड़ा भारी, गुस्साएं युवक ने जो किया उसे सुन कांप उठेगी रूंह

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
03 May 2021

Bihar News : बिहार। भाभी के साथ अश्लील हरकत का विरोध करना छोटे भाई को इतना नागवार गुजरा कि उसने सोते समय भाई की गला रेतकर हत्या कर दी। युवक यही नहीं रूका। उसने भाभी को भी बुरी तरह से चोटें पहुंचाई। फिर साक्ष्य छिपाने के लिए उसने खुद को भी बुरी तरह से जख्मी कर लिया। जब हत्या मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। तो वहीं घायल भाभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

यह पूरा घटनाक्रम बिहार राज्य के मुजफ्फरनगर के पारू थाना क्षेत्र का है। घटना के बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर छोटे भाई संदीप पासवान पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की माने तो मृतक प्रदीप पासवान 6 माह पूर्व अपनी ही जाति एक युवती से प्रेम विवाह किया था। विवाह के कुछ दिनों बाद पति दूसरे राज्य में काम के सिलसिले में चला गया।

इस दौरान उसका देवर उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा। वह उस पर हमेशा गलत निगाह रखता था। उसने इसका कई बार विरोध भी किया। मृतक की पत्नी पूजा ने पुलिस को बताया कि उसने यहां तक कहा कि जब प्रदीप आएगा कि वह उसकी हरकतों की पूरी जानकारी पति को देंगी। इस दौरान देवर ने पति की हत्या की धमकी भी दी थी।

Bihar : पत्नी से अश्लील हरकत का विरोध करना पति को पड़ा भारी, गुस्साएं युवक ने जो किया उसे सुन कांप उठेगी रूंहजब वह घर आए तो मैंने पूरे मामले की जानकारी दी। दोनों के बीच विवाद हुआ। बीते रविवार की रात में वह घर के बाहर सो रहे थे। लिहाजा गुस्साएं देवर ने पति की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके साथ भी मारपीट की। साक्ष्य छिपाने के लिए उसने खुद को भी जख्मी कर लिया। जब शोर-शराबा हुआ तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लिहाजा वह मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

Bihar : पति के बाहर जाते ही घर पहुंचा महिला का प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर रातभर बिजली के पोल में बांधकर रखा, फिर..

Abhishek Bachchan रास नहीं आई थी पिता अमिताभ की यह फिल्म, कहा-एक फैन होने..

SIGN UP FOR A NEWSLETTER