बिहार

बिहार में एक होमगार्ड ने जज पर ही राइफल तान दी और बोला- मैं तुम्हारे पिता का नौकर नहीं हूं समझे

बिहार में एक होमगार्ड ने जज पर ही राइफल तान दी और बोला- मैं तुम्हारे पिता का नौकर नहीं हूं समझे
x
Bihar Home guard Pointed Rifle at The Judge: बिहार के खगड़िया में एक होमगार्ड ने जज को खूब अपशब्द कहे और उनपर राइफल तान दी, प्रधान न्यायाधीश ने केस दर्ज करा दिया है

Bihar Home guard Pointed Rifle at The Judge: बिहार में राज्य पुलिस अब न्यायधीशों में हमलावर होती जा रही है. कुछ दिन पहले एक कांस्टेबल ने जज को भरी अदालत में पीटा था तो अब एक होमगार्ड ने सीधा जज के ऊपर राइफल ही तान दी है। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी ने जज को धमकी देते हुए कहा- मैं तुम्हारे पिता का नौकर नहीं हूं समझे

कहां का मामला है, हुआ क्या

बिहार राज्य के खगड़िया के एक जज के ऊपर होमगार्ड ने अपनी सर्विस राइफल तान दी और खूब अपशब्द भी कहे. ये सब न्यायाधीश के आवास में हुआ। होमगार्ड बीरेंद्र सिंह के खिलाफ मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज हो गया है। पता चला है कि प्रधान न्यायाधीश मंगलवार की सुबह 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे जब वापस लौटे थे देखा कि उनके आवास का गेट खुला हुआ था और ड्यूटी में कोई संतरी नहीं था।

सिर्फ सवाल पूछने में बवाल हो गया

संतरी बीरेंद्र सिंह से जब पूछा गया कि आप ड्यूटी में क्यों नहीं गए तो उन्होंने कहा वहाँ मेरी ड्यूटी नहीं है और जब उनसे आवास की सुरक्षा करने के लिए कहा गया तो बीरेंद्र सिंह ने कहा-मैं आपके पिता का नौकर नहीं हूं समझे ना... और इतना कहते हुए सीधा राइफल तान दी और गोली मार देने की धमकी दी तभी जज साहेब ने पुलिस बुला ली और होमगार्ड को पकड़ लिया गया।

आरोपी होमगार्ड की तबियत बिगड़ गई

जब बीरेंद्र सिंह को थाने ले जाया जाने लगा तो उनकी तबियत ख़राब हो गई जिसके बाद उन्हें सीधा हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। बेगूसराय हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा है और हालत नाज़ुक बताई जा रही है. पता चला है कि होमगार्ड के साथ मारा पीटी हुई है जिससे वो घायल हो गए हैं। फ़िलहाल डीएम से मिलकर एडीएम,डीएसपी और कमांडेंट की कमिटी बनाकर जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story