स्कूल छोड़ने के बहाने युवक ने छात्रा को बाइक में दी लिफ्ट, दोस्त घर ले जाकर किया दुराचार

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
19 Feb 2021

भोपाल। स्कूल छोड़ने के बहाने एक युवक ने छात्रा को अपनी बाइक में लिफ्ट दिया। फिर उसे अपने एक दोस्त के घर ले गया। जहां उसके साथ दुराचार किया और फिर वहां से वह फरार हो गया। यह पूरा मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आ रहा हैं। जहां युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी युवक की तलाश कर रही हैं।

स्कूल छोड़ने के बहाने युवक ने छात्रा को बाइक में दी लिफ्ट, दोस्त घर ले जाकर किया दुराचार

क्या है घटना 

कटरा हिल्स पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 12वीं क्लास की छात्रा शाहपुरा क्षेत्र में रहती हैं। उसके घर के समीप एक मंदिर स्थित है। उस मंदिर में डीजे लगाने एक लड़का आता था। जिसका नाम पवन साहू हैं। मंदिर अक्सर आने-जाने के कारण युवती से उसकी जान-पहचान हो गई।

बीते दिनो दिन पहले जब वह स्कूल के लिए निकली तभी वह बाइक लेकर वहां से गुजरा। उसने युवती को देखकर बाइक रोकी और उसे अपनी बाइक में यह कहते हुए बिठा लिया कि वह उसी तरफ जा रहा है। उसे वह स्कूल छोड़ देगा। युवती ने उस युवक पर विश्वास करते हुए उसके बाइक में बैठ गई। लेकिन युवक ने उसे धोखा देते हुए कटरा हिल्स स्थित अपने दोस्त के घर ले गया।

उसके साथ जोर-जर्बदस्ती करते हुए उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही उसने किसी को बताने की धमकी भी दी। बदनामी एवं युवक के डर से युवती एक दिन तो चुप रही, लेकिन दूसरे दिन उसने पूरी बात अपने भाई को बता। जिस पर भाई ने बहन को थाने ले जाकर पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि युवक फरार है।

 Satna : मिट्टी का टीला धसकने से 6 महिलाएं दबी, 3 की मौत

   महंगाई के विरोध में 20 फरवरी को कमलनाथ ने बंद का किया ऐलान, सड़क पर उतरकर करेंगे विरोध प्रदर्शन

 

   अनुष्का शर्मा के बाद Kareena Kapoor के लिए ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, जानिए बेटा होगा यह बेटी!
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER