भोपाल

नहीं मिला प्यार तो युवक ने लगाई बड़ा तालाब में छलांग

नहीं मिला प्यार तो युवक ने लगाई बड़ा तालाब में छलांग
x
Bhopal / भोपाल: तलैया थाना क्षेत्र के बडा तालाब में एक युवक ने अत्महत्या करने के लिए गहरे पानी में छलांग लगा दी। युवक तालाब में गिरते ही डूबने लगा। वही पास में मौजूद लोगां ने थाने को खबर करते हुए मौजूद गोताखोरों को सूचना दी गई। गोताखोरों के अथक प्रयास के बाद युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Bhopal / भोपाल: तलैया थाना क्षेत्र के बडा तालाब में एक युवक ने अत्महत्या करने के लिए गहरे पानी में छलांग लगा दी। युवक तालाब में गिरते ही डूबने लगा। वही पास में मौजूद लोगां ने थाने को खबर करते हुए मौजूद गोताखोरों को सूचना दी गई। गोताखोरों के अथक प्रयास के बाद युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

बड़ा तालाब में युवक के कूदने की जानकारी होते ही तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य पर नजर बनाए रहे। बताया जाता है कि जब युवक ने तालाब में छलांग लगाई वहां मौजूद गोताखोर सक्रिय हो गये और युवक को बचाने मे लग गये।

बताया जाता है कि युवक किसी लडकी से प्रेम करता था। वह अपना प्यार पाने में नाकाम हुआ तो अत्महत्या करने तालाब में छलांग लगाई थी। बताया जाता है कि इस तरह के हादसे आये दिन हो रहे है।

गोताखोर आसिफ और अर्जुन ने बडी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित निकाल लिया है। लेकिन पानी चले जाने से वह बेहोस हो गयां। ऐसे में युवक को पुलिस द्वार अस्पताल मे भर्ती करवा दिया गया है। साथ ही पुलिस युवक के बारें में और अधिक जानकारी एकत्र कर रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story