Rewa_Riyasat/rewariyasat-news.jpg

Bhopal : अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूद गया कोविड रोगी, हो गई मौत

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
04 May 2021

भोपाल / Bhopal : भोपाल के चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital Bhopal) में इलाज करवा रहे 45 वर्ष के एक कोरेाना रोगी (Corona Patient) ने अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदकर जांन दे दी। युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी नहीं हुई है। वही अस्पताल प्रशासन द्वारा परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके बाने के बाद ही अन्य जानकारी हो पायेगी।

चल रहा था इलाज

जानकारी के अनुसार चिरायु अस्पताल कोरोना से ग्रसित देवेंद्र मालवीय उम्र 45 वर्ष निवासी भेल का इलाज किया जा रहा था। कोरेाना की शिकायत होने पर उन्हंे 29 अप्रैल को भर्ती किया गया था। बताया जाता है कि मंगलवार सुबह अस्पताल की 5 मंजिल से देवेंद्र मालवीय कूद गये। जिनकी गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। 

मेडिकोलीगल की लेंगे मदद

इस आत्महत्या मामले में डीआईजी इरशाद वली का कहना है कि कोरेाना  प्रोटोकाल की वजह से संक्रमित का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सकता है। लेकिन उक्त व्यक्ति ने इस तरक आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस बात का पता लगाने के लिए मामले में मेडिकोलीगल की मदद ली जायेगी।

मौके पर हुई मौत

बताया जाता है कि यह घटना मंगलवार की सुबह की हैं। अस्पताल की पांचवीं मंजिल में से किसी व्यक्ति के कूदने की जानकारी मिली। जिसकी पहचान देवेन्द्र मालवीय के रूप में की गई। बताया जाता है कि गिरने के बाद तुरंत उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER