भिंड

Bhind Accident News: मौत बनकर आई रेत से भरी ट्राली पलटी, बाइक सवार दबे, 1 की मौत, 1 गंभीर

Bhind Accident News: मौत बनकर आई रेत से भरी ट्राली पलटी, बाइक सवार दबे, 1 की मौत, 1 गंभीर
x
Bhind Accident News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले (Bhind District) में एक बाइक सवार के लिए मौत बनकर आई रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली उनके उपर पलट गई।

Bhind Accident News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले (Bhind District) में एक बाइक सवार के लिए मौत बनकर आई रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली उनके उपर पलट गई।

जिसमें एक की मौत हो गई तो वही बाइक में साथ बैठा दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जाता है कि इस पूरे इलाके में रेत माफियाओं का आतंक है। और आतंक की भी ऐसा जहां जवाबदार प्रशासन बौना दिख रहा है।

बेलगाम रेत माफियाओं की गाड़ी सड़क पर मौत बनकर दौड़ती है। हालत यह है कि यह हादसे का कोई पहला मामला नही हैं इस समूचे इलाकों में आए दिन हादसे होते रहते हैं।

भिंड से गांव वापस जा रहा था बाइक सवार

जानकारी के अनुसार एहंतार गांव के पूर्व सरपंच रामलखन शर्मा अपने बेटे दिलीप शर्मा के साथ भिंड से गांव वापस जा रहे थे। इसी दौरान दबोहा के पास आती हुए

एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसकी चपेट में बाइक सवार रामलखन शर्मा आ गये। बाइक के उपर रेत से भरी ट्राली पलट गई दोनो दब गये।

लोगों ने रेत से निकाला

बताया जाता है कि इस हादसे को देखने के बाद लोगों ने बाइक सवार को बचाने के लिए फौरन रेत हटाना शुरू कर दिया। लोगो के द्वारा किया गया यह प्रयास रहा कि घटना के थोडी ही देर में दोने को निकाल लिया।

लेकिन दोनो की हालत काफी गंभीर दिख रही थी। वाहन 108 की सहायता से दोनो घयालों को जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि रास्ते में पुत्र दिलीप शर्मा की मौत हो गई। वही रामलखन शर्मा की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story