kushaq.jpg

Skoda भारत में जल्द लांच करेगा 2021 Kushaq SUV, जाने क्या रहेगा इस SUV में ख़ास

RewaRiyasat.Com
Ankit Neelam Dubey
04 May 2021

Skoda भारत में अपनी दो आगामी कारें - नई generation Octavia Sedan और Kushaq SUV - जल्द ही डीलरों तक पहुंचना शुरू कर देगा। Skoda Auto India के निदेशक ज़ैक हॉलिस ने पुष्टि की है कि ग्राहक जल्द ही शोरूम में दोनों कारों को देखेंगे।
दोनों कारों का भारत में unviel किया जा चुका है। 2021 ऑक्टेविया सेडान, जिसे पहले वैश्विक बाजारों के लिए 2019 के अंत में लॉन्च किया गया था, को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया जाना था। हालांकि, चल रहे COVID-19 संकट ने Czech कार निर्माता को फिलहाल लॉन्च रद्द करने के लिए मजबूर कर दिया था।

 

अभी ऑनलाइन मंगाए AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

SKODA_OCTAVIA

दूसरी ओर, Skoda Kushaq SUV का अनावरण इस वर्ष 18 मार्च को भारत में किया गया था। कीमत के साथ 2021 Kushaq SUV के आधिकारिक लॉन्च की तारीख भी इस साल के अंत में घोषित होने की उम्मीद है। Zac Hollis ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की कि दोनों कारें जल्द ही शोरूम तक पहुँचेंगी। उन्होंने विशेष रूप से कहा कि Kushaq SUV जुलाई से शोरूम पर उपलब्ध होगी, जबकि Octavia Sedan वर्ष के अंत तक Skoda आउटलेट तक पहुंच सकती है।

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

SKODA_KUSHAQ
Fourth Generation की स्कोडा ऑक्टेविया पहले से ही उत्पादन में है। ऑक्टेविया भारत में चेक कार निर्माता की सबसे लोकप्रिय पेशकश में से एक है। New Generation के स्कोडा ऑक्टेविया सेडान की कीमत 18-24 लाख रु के बीच होने की उम्मीद है। 
वही 2021 स्कोडा Kushaq SUV की कीमत 12 लाख से 16 लाख रु (एक्स-शोरूम) तक होने की उम्मीद है। नई Kushaq को दो इंजन विकल्प के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें 1.0-लीटर और 1.5-लीटर TSI मोटर शामिल हैं।

BUY NOW - Strongest Mobile holders for Car Home or Office

यह भी पढ़े: Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

यह भी पढ़े: Remdesivir को लेकर आई बड़ी खबर, तीन गुना हुआ Production

SIGN UP FOR A NEWSLETTER