ऑटो

Tata Curvv का ऑफिसियल इंटीरियर हुआ रिवील, Creta, Brezza जैसी कारों के छक्के छुड़ा देगी टाटा की SUV कूप; जानिए खासियत...

Tata Curvv का ऑफिसियल इंटीरियर हुआ रिवील, Creta, Brezza जैसी कारों के छक्के छुड़ा देगी टाटा की SUV कूप; जानिए खासियत...
x
Tata Curvv: टाटा मोटर्स ने अपनी आगामी एसयूवी, टाटा कर्व का इंटीरियर आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया है। यह एसयूवी कूप अपने आकर्षक डिजाइन और फीचर्स के लिए पहले से ही चर्चा में है।

देश की अग्रणी और सबसे सुरक्षित कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी आगामी एसयूवी टाटा कर्व का इंटीरियर आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया है। यह एसयूवी कूप है और अपने आकर्षक डिजाइन और फीचर्स के लिए पहले से ही चर्चा में है। इस कार की सीधी टक्कर मौजूदा हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, मारुती सुजुकी ब्रेजा, मारुती सुजुकी विटारा जैसी कंपनियों से होगी।

टाटा कर्व का इंटीरियर:

टाटा कर्व का इंटीरियर काफी आधुनिक और स्टाइलिश है। इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे इस सेगमेंट की अन्य कारों से अलग बनाते हैं।

  • डैशबोर्ड: डैशबोर्ड को एक अनूठी टेक्सचर्ड फिनिश दी गई है जो इसे प्रीमियम लुक देती है।
  • स्टीयरिंग व्हील: स्टीयरिंग व्हील टच-सेंसिटिव कंट्रोल के साथ आता है और इसमें इल्यूमिनेटेड टाटा लोगो भी दिया गया है।
  • इंफोटेनमेंट सिस्टम: कार में 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो नेविगेशन, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और JBL स्पीकर के साथ आता है।
  • अन्य फीचर्स: कार में पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, 10.2 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर्ड और वेंटिलेटेड सीटें आदि जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे।

टाटा कर्व सेफ्टी फीचर्स:

टाटा हमेशा अपनी कारों में सुरक्षा को प्राथमिकता देती है और कर्व भी इससे अलग नहीं है। कार में 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, स्थिरता नियंत्रण, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, टायर-प्रेशर सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, रिवर्सिंग कैमरा और पार्किंग सेंसर और एडीएएस लेवल 2 जैसे कई सुरक्षा फीचर्स दिए जाएंगे।

टाटा कर्व लांच डेट:

टाटा कर्व को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। यह एसयूवी पेट्रोल, डीजल, CNG और ऑल-इलेक्ट्रिक वर्जन में उपलब्ध होगी।

Next Story