ऑटो

Hyundai Motors ने अपनी SUV Alcazar की बुकिंग शुरू की

Ankit Neelam Dubey
9 Jun 2021 4:17 PM GMT
Hyundai Motors ने अपनी SUV Alcazar की बुकिंग शुरू की
x
Hyundai Motors opens bookings for its SUV Alcazar | Hyundai Motor India Ltd (HMIL) ने बुधवार को अपनी आगामी SUV Alcazar के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की, जिसके इस महीने के अंत में बाजार में आने की उम्मीद है।

Hyundai Motor India Ltd (HMIL) ने बुधवार को अपनी आगामी SUV Alcazar के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की, जिसके इस महीने के अंत में बाजार में आने की उम्मीद है।

hyundai alcazar

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 6 और 7 सीटर विकल्पों में आने वाली प्रीमियम SUV को कंपनी के डीलरशिप पर या ऑनलाइन 25,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक किया जा सकता है और यह पूरी तरह से रिफंडेबल है।

Alcazar 2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल के दो इंजन विकल्पों में छह-स्पीड ऑटोमैटिक और छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध होगी।

HMIL के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा कि कंपनी Creta, Venue, Tucson और Kona Electric जैसी SUV की अपनी रेंज के माध्यम से 2020 में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी निर्माता बन गई है।

Alcazar की लॉन्चिंग इसी महीने होने की उम्मीद है। यह MG Hector Plus, महिंद्रा XUV500 और टाटा सफारी के टक्कर में उतारा जायेगा, जिसकी कीमत क्रेटा में संबंधित संस्करण पर 1 लाख रुपये के प्रीमियम पर होने की उम्मीद है।

Next Story