51-skoda_octavia.jpg

2021 Skoda Octavia हुई भारत में लांच, जानिए कीमत

RewaRiyasat.Com
Ankit Neelam Dubey
10 Jun 2021

2021 Skoda Octavia, Czech कार निर्माता की लोकप्रिय चौथी जनरेशन Sedan को आज भारत में लॉन्च किया गया है। दो वेरिएंट में पेश की गई, नई ऑक्टेविया की कीमत बेस वेरिएंट के लिए 25.99 लाख रुपये होगी। टॉप-स्पेक ट्रिम के लिए कीमत ₹28.99 लाख तक जाएगी।

skoda octavia

2019 में वैश्विक बाजारों के लिए लॉन्च होने के बाद Skoda को भारत में नई पीढ़ी की Octavia Sedan को लांच में लगभग दो साल लगे।

बुधवार को, स्कोडा ने ग्राहकों के लिए अपनी भारत-स्पेक Octavia सेडान के बारे में सभी विवरण जारी किए। इसे स्टाइल और लॉरिन और क्लेमेंट वेरिएंट में पेश किया जाएगा। पिछली जनरेशन के मॉडल की तुलना में, 2021 Octavia का साइज बड़ा है।

नई 2021 Skoda Octavia में 2.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन है। यह 188 bhp की पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को पैडल शिफ्टर्स के साथ सात-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है।

नई ऑक्टेविया को पांच अलग-अलग रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा। इनमें लावा ब्लू, मैजिक ब्लैक और कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और मेपल ब्राउन शामिल हैं। अंतिम दो रंग विकल्प टॉप-स्पेक लॉरिन और क्लेमेंट वेरिएंट के लिए अनन्य हैं।

2021 Skoda Octavia के जल्द ही शोरूम में आने की संभावना है। डिलीवरी महीने के अंत या जुलाई की शुरुआत तक शुरू होने की उम्मीद है। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER