Uninor Sim Relaunch Online Booking 2023: बड़ा ऐलान! सिम की बुकिंग शुरू, ₹10 के रिचार्ज में जीवनभर डाटा और कालिंग फ्री

Airtel और Jio को मात देने के लिए Uninor Sim भारत में लांच हो चुकी है. ये कंपनी अपने यूजर्स को तगड़ा रिचार्ज प्लान दे रही है.

Update: 2023-08-10 16:44 GMT

Uninor Sim Online Booking 2023

Uninor Sim Relaunch Online Booking 2023: Airtel और Jio को मात देने के लिए Uninor Sim भारत में लांच हो चुकी है. ये  कंपनी अपने यूजर्स को तगड़ा रिचार्ज प्लान दे रही है. इस खास प्लान में आपका नंबर हमेशा चलेगा। आज हम आपको Uninor के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा के लिए आपके नंबर में मौजूद रहेंगे। 

Uninor Sim Postpaid Recharge Plan || Uninor Sim Prepaid Recharge Plan

Uninor ने कुछ समय पहले ही आंध्र प्रदेश के यूजर्स को ये सुविधा देना शुरू किया है। अगर आप 10 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 10 रुपए का Lifetime Talktime मिलेगा। 20 रुपए के रिचार्ज पर 20 रुपए, 30 के रिचार्ज पर 30 का, 50 रुपए के रिचार्ज पर 50 रुपए का Talktime मिलने वाला है। इन सभी रिचार्ज की खासियत है कि इनकी कोई वैलिडिटी नहीं है। यानी एक बार ये रिचार्ज करवाने के बाद आपके नंबर में ये हमेशा मौजूद रहेंगे।

Uninor Sim Online Booking | Uninor 4G Sim Online Booking Kaise Kare

कंपनी ने आंध्र प्रदेश में कम हो रहे यूजर्स को बढ़ाने के उद्देश्य से इस प्लान की शुरुआत की थी। अब ये सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अगर आप भी कोई ऐस प्लान चाहते हैं जिसे एक बार रिचार्ज करने के बाद दोबारा खरीदने की जरूरत न पड़े तो आप इस बारे में सोच सकते हैं। Uninor का कहना था कि वह आंध्र प्रदेश में अपने पैर पसारना चाहती है और इसलिए इनकी शुरुआत की गई थी।

आंध्र प्रदेश के 23 जिलों के 500 शहरों और 2 हजार से ज्यादा गांव में Uninor अपना नेटवर्क स्थापित कर चुकी है। Uninor 8 कंपनी के आउटलेट और 37 फ्रेंचाइज की शुरुआत कर चुकी है। MTNL भी ऐसे ही प्लान की शुरुआत कर चुकी है। 225 रुपए का MTNL का प्लान लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ आ रहा है। इसे खरीदने के बाद सिम और अकाउंट की वैलिडिटी लाइफटाइम की रहती है।

Tags:    

Similar News