इस तरह फ्री मिलते हैं Gareena Free Fire Max के डायमंड्स

Garena Free Fire Max Free Diamond Tricks: Garena Free Fire दुनिया समेत भारत में बेहद फेमस है। इसके दीवाने देश में करोडो युवा हैं। गरीना फ्री फायर मैक्स में डायमंड्स का महत्वपूर्ण हिस्सा है।

Update: 2022-06-12 15:26 GMT

Garena Free Fire Max Free Diamond Tricks: Garena Free Fire दुनिया समेत भारत में बेहद फेमस है। इसके दीवाने देश में करोडो युवा हैं। गरीना फ्री फायर मैक्स में डायमंड्स का महत्वपूर्ण हिस्सा है। गरीना के डेवेल्पर्स गेम को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए अनोखे और कॉस्मेटिक इनाम को गेम के अंदर इवेंट और अपडेट के अनुसार इनाम को प्रदान करते रहते हैं। डेवेलपर्स गेम में कैरेक्टर्स, पेट्स, गन स्किन, इमोट्स, ऑउटफिट, एलीट पास और एलाइट बंडल आदि इनाम प्रदान करते रहते है। और प्लेयर्स को इन सभी इनाम को खरीदने के लिए खिलाड़ियों को डायमंड्स करेंसी की आवश्यकता होती है।

गेमर्स को इन्ही डायमंड्स की तलाश रहती है। फ्री फायर में करेंसी को खरीदने के लिए अपने जेब से पैसे खर्च करने पड़ते हैं, जिससे बचने के लिए गेमर्स इंटरनेट में फ्री में डायमंड पाने के तरीके ढूढ़ते रहते है । खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स पाने के बेहतरीन तरीके बताने वाले हैं।

Garena Free Fire Max Free Diamond Tricks

गरेना फ्री फायर मैक्स (Garena Free Fire Max) की प्रीमियन करेंसी डायमंड्स को मुफ्त में पाने के लिए हम खिलाड़ियों को अलग-अलग तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं:

1) फ्री फायर रिडीम कोड्स (FF Redeem Codes)

FF Redeem Codes: Garena Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स (Free Diamonds) और अनोखे इनाम (Rewards) प्राप्त करने के लिए रिडीम कोड्स सबसे आसान ऑप्शन है। Free Fire प्लेयर्स इन कोड्स को प्राप्त करने के लिए विभिन्न सोशल मीडया (Social Media) और वेवबसाइट (FF Reward Codes Websites) से  रिडीम कोड्स (Redeem Codes) को ले सकते हैं और रिवॉर्ड रिडेम्पशन (ff reward redemption) की आधिकारिक वेबसाइट पर कोड्स का यूज करके मुफ्त इनाम प्राप्त करें।

2) गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड (Google Opinion Reward)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड (Google Opinion Reward) को गूगल के डेवेल्पर्स ने लॉन्च किया था। इस एप्लिकेशन के द्वारा मुफ्त में डायमंड्स (free ff diamonds) प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप कोक 50 मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा डाउनलोड किया गया है। गेमर्स इस एप्लिकेशन को उनके डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं। उसके बाद प्रोफाइल को सेट करें। अलग-अलग सर्वे का उत्तर देखकर गूगल प्ले क्रेडिट्स (Google Play Credits) जीत सकते हैं। इन गूगल क्रेडिट्स की मदद से गेमर्स मुफ्त में 100% डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं।

3) बूयाह

गरेना फ्री फायर मैक्स (Gareena Free Fire) की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स (diamonds) को मुफ्त में पाने के लिए बूयाह एप्लिकेशन (booyah app) सबसे बेहतरीन ऐप है। इसे गेमर्स गूगल प्ले स्टोर से डाऊनलोड करें। गेमर्स इस ऐप में से गूडीइस, गिफ्ट कार्ड और डायमंड्स जीत सकते हैं। इसमें खिलाड़ियों को एक्टिविटी और इवेंट पर ध्यान देना पड़ता है। 

Tags:    

Similar News