56% के छूट पर मिलने वाले ये 9 Watt Led Music Bulb, रोशनी के साथ देगा गाने का मजा, खरीदने के लिए लगी होड़...

LED Music Bulb 2024: कम बिजली खर्च करते हुए तेज रोशनी देने के लिए जाने जाते हैं।

Update: 2024-10-09 17:08 GMT

LED Music Bulb, LED Music Bulb In Hindi, LED Music Bulb Price, LED Music Bulb Price In Hindi, LED Music Bulb 2024: कम बिजली खर्च करते हुए तेज रोशनी देने के लिए जाने जाते हैं। उनकी सबसे बड़ी खासियत यह होती है कि यह सालों साल तक खराब नहीं होते हैं और यह आसानी से लगाए जा सकते हैं। Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में टॉप ब्रैंड्स वाले 9 वाट के एलईडी म्यूजिक बल्ब मिल रहे हैं.  जिससे इनकी रोशनी आंखों में चुभती नहीं है.  साथ ही आपको म्यूजिक का मजा भी भरपूर मिलता है.  

कम बिजली खर्च करते हुए तेज रोशनी देने के लिए जाने जाते हैं। उनकी सबसे बड़ी खासियत यह होती है कि यह सालों साल तक खराब नहीं होते हैं और यह आसानी से लगाए जा सकते हैं। Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में टॉप ब्रैंड्स वाले 9 वाट के एलईडी बल्ब मिल रहे हैं, जो कॉम्‍बो पैक में आ रहे हैं। इन बल्ब में आंखों की सेफ्टी के लिए आई कंफर्ट टेक्नोलॉजी दी होती है, जिससे इनकी रोशनी आंखों में चुभती नहीं है।

led music bulb को आप लिविंग रूम, बेडरूम, स्टडी रूम और किचन के अलावा ऑफिस, स्कूल या शॉप कहीं पर भी लगा सकते हैं। Amazon Big Sale में यह बल्ब 56% के बंपर डिस्काउंट पर मिलेंगे, जिन्हें खरीदकर आप ज्यादा से ज्यादा बचत कर सकते हैं।

amazon basics - 9W Smart LED Bulb with Alexa, Google Assistant and Wi-Fi Enabled (Pack of 1, Multicolor, B22 Holder)

Amazon Sale में 56% के डिस्काउंट पर मिलने वाला यह एलईडी बल्ब मिल रहा है. यह Philips LED Bulb आपके बड़े कमरे को अपनी जगमग रोशनी से भर देगा। यह सीएफएल बल्ब के मुकाबले 85% ज्यादा तेज रोशनी देता है। इस एलईडी बल्ब को आप 2 साल की वारंटी पर खरीद सकते हैं। यह घर पर, ऑफिस में या दुकान पर कहीं भी लगाया जा सकता है।

ये है खासियत

  • इस 9 वाट एलईडी बल्ब में लाल, नीला, हरा, ठंडा सफेद, गर्म सफेद और तटस्थ सफेद रंग का तापमान और 220-240V के बीच वोल्टेज रेंज है।
  • 810 एलएम की उच्च लुमेन प्रभावकारिता, जिसके परिणामस्वरूप अधिक चमक होती है
  • आवाज नियंत्रण, त्वरित ब्लूटूथ और वाई-फाई और एक संगीत सिंक विकल्प के साथ आता है।
  • चालू/बंद और डिमिंग सहित कई स्मार्ट सुविधाएँ, एलेक्सा या Google सहायक के माध्यम से पूर्ण नियंत्रण, स्मार्ट गार्ड, और अधिक के बीच बायोरिथम।
  • इनबिल्ट शॉर्ट सर्किट, थर्मल और ओवरलोड प्रोटेक्शन से लैस।
  • झिलमिलाहट मुक्त बारी के साथ ऊर्जा की बचत।
  • वारंटी निर्माण की तारीख से 2 साल की वारंटी।

Tags:    

Similar News