Pubg Mobile 3.4 Update Release Date: PUBG मोबाइल 3.4 अपडेट रिलीज की डेट हुई कन्फर्म, फटाफट जाने पूरी Details....

Pubg Mobile 3.4 Update Release Date And Time, Pubg Mobile 3.4 Update Release Date In Hindi, Pubg Mobile 3.4 Update Kab Hoga, Pubg Mobile 3.4 Update In Hindi:

Update: 2024-09-10 06:15 GMT

Pubg Mobile 3.4 Update Release Date, Pubg mobile 3.4 update apk, PUBG MOBILE 3.4 Update release date and time, PUBG Mobile 3.3 update download: PUBG मोबाइल 3.4 अपडेट जारी होने के लिए तैयार है, और हम ताज़ा अपडेट में कुछ बड़े बदलाव देख सकते हैं। PUBG मोबाइल 3.4 अपडेट में बहुप्रतीक्षित अल्टीमेट रॉयल मोड की सुविधा होगी, जिसमें नई चुनौतियाँ और प्रतिस्पर्धी गेमप्ले की सुविधा होगी। हालाँकि, यह PUBG मोबाइल के प्री-रिलीज़ रखरखाव के आधार पर भिन्न हो सकता है।

PUBG मोबाइल संस्करण 3.4 अपडेट के लिए बीटा परीक्षण पहले से ही लाइव है और गेम की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी घोषणा की गई है। आप यूट्यूब पर बीटा टेस्टिंग के लीक भी पा सकते हैं।

PUBG Mobile 3.4 update release date, PUBG MOBILE beta, PUBG MOBILE 3.3 update beta version download, PUBG Mobile 3.2 update release date, Pubg mobile 3.0 update

अपडेट 11 सितंबर, 2024 को सुबह 6 बजे ईटी, 5 बजे सीटी, 4 बजे एमटी और 3 बजे पीटी के आसपास जारी होने की उम्मीद है।

PUBG मोबाइल 3.4 अपडेट में नया क्या है?

एक बिल्कुल नया मोड, वैम्पायर बनाम वेयरवोल्फ थीम, पेश किया जाएगा, जो खिलाड़ियों को विशेष योग्यता हासिल करने के लिए वुल्फ योद्धा या वैम्पायर दानव में बदलने के लिए वस्तुओं का उपयोग करने की अनुमति देगा। आप मानचित्र से एक क्रिमसन क्रिस्टल भी ले सकते हैं और क्रिमसन रिफ्ट खोलने के लिए इसे तोड़ सकते हैं। लड़ाई के लिए ड्रैकुला के कमरे में प्रवेश करने के लिए दरार के साथ बातचीत करें।

How to Get the PUBG Mobile 3.4 Update

PUBG मोबाइल 3.4 अपडेट को सीधे एंड्रॉइड के लिए प्ले स्टोर और iOS के लिए ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

अल्टीमेट रोयाल हर क्षेत्र में विशिष्ट समय के लिए उपलब्ध होगा। जितनी जल्दी हो सके इसे प्राप्त करने के लिए सटीक परिचालन घंटों के लिए शेड्यूल की जाँच करते रहें।

Tags:    

Similar News