MTNL Sim Validity Recharge: MTNL ग्राहकों के लिए बड़ा अपडेट, Jio-Airtel-Vi सब फेल, रिचार्ज से मिली जीवनभर की छुट्टी...

MTNL Sim Validity Recharge 2024, MTNL Prepaid Mobile Recharge 2024: भारतीय टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान पेश करती हैं.

Update: 2024-08-23 18:37 GMT

MTNL Sim Validity Recharge, MTNL Recharge, MTNL Recharge 2024, MTNL 2024, MTNL Plans, MTNL, MTNL Plans 2024, MTNL Recharge Plans: भारतीय टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान पेश करती हैं. रिलायंस जियो, एयरटेल और Vi जैसी कंपनियां यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और डेटा जैसे तमाम बेहतरीन ऑफर्स उपलब्ध कराती हैं. लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो अपनी एक सिम को केवल चालू रखना चाहते हैं. ऐसे यूजर्स हमेशा सस्ते वैलिडिटी प्लान की तलाश में रहते हैं. इसलिए हम आपके लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी MTNL का एक जबरदस्त प्लान लेकर आए हैं.

MTNL Rs 225 रुपये के प्लान की डिटेल्स Mtnl sim validity recharge for 1 year, MTNL SIM validity recharge Plan 2024, Mtnl sim validity recharge online, MTNL SIM validity recharge Mumbai for 1 year

इस प्लान में 225 रुपये का चार्ज वन टाइम है। यानी कि आपको केवल एक ही बार यह अमाउंट देना होगा। इसमें सिम और अकाउंट वैलिडिटी लाइफटाइम की है। वहीं, टैरिफ की वैलिडिटी भी लाइफ टाइम की है। इसमें 100 मिनट कॉलिंग मिनट भी दिए जा रहे हैं। वैसे इसमें सब कुछ फ्री दिया जा रहा है लेकिन कुछ चीजें हैं जिनके लिए आपके पैसे देने होंगे। अगर हम बात वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इसके लिए आपको प्रति सेकेंड 0.02 पैसे की दर से चार्ज देना होगा। वहीं, एसटीडी कॉल के लिए भी चार्ज की दर यही है।

Mtnl sim validity recharge mumbai, MTNL SIM validity check online, MTNL Dolphin prepaid recharge plans, MTNL recharge

इसके अलावा आपको वीडियो कॉलिंग के लिए भी न्यूनतम 0.60 रुपये प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। रोमिंग के दौरान लोकल आउटगोइंग कॉल के लिए आपको 0.80 रुपये और वीडियो आउटगोइंग कॉल के लिए 375 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा।

Dolphin prepaid Plans Mumbai, MTNL Sim Validity Recharge 2024, MTNL Prepaid Mobile Recharge 2024

यूजर्स की होगी चांदी: अगर आप MTNL यूजर हैं और आपको सिम एक्टिवेट रखने के लिए कोई रिचार्ज करना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। देखा जाए तो यह एक जबरदस्त विकल्प साबित हो सकता है।

नोट: प्लान में बढोत्तरी की गई है. इसलिए दाम ऊपर नीचे हो सकते है. रिचार्ज कराने से पहले एक बार ऑफिसियल वेबसाइट में जरूर नजर डाले...

Tags:    

Similar News

Crypto Pur Free Recharge