Jio Recharge Cashback Offers: जियो के करोड़ो ग्राहकों को फायदा ही फायदा! अपना Jio नंबर करें रिचार्ज और पाएं 20% का कैशबैक, तुरंत उठाएं फायदा...

Jio Recharge Cashback Offers, Jio Recharge Cashback Offers 2024, Jio recharge cashback offers today: Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए कुछ प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर 20 प्रतिशत के कैशबैक की पेशकश की है।

Update: 2024-08-15 08:35 GMT

Jio Recharge Cashback Offers, Jio Recharge Cashback Offers 2024, Jio recharge cashback offers today, Jio recharge Offer today, Jio recharge cashback offers Today PhonePe, Jio recharge Offer number, Jio recharge offers free, Jio recharge plan, Jio recharge plan 2024, Jio recharge coupon: Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए कुछ प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर 20 प्रतिशत के कैशबैक की पेशकश की है। यूजर्स को यह कैशबैक तभी मिलेगा जब यूजर्स MyJio ऐप या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से रिचार्ज करते हैं। कैशबैक 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड प्लान पर पेश किया गया है।

कैशबैक 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड प्लान पर पेश किया गया है। Jio के मुताबिक यह कैशबैक यूजर के अकाउंट में क्रेडिट होगा और इसका इस्तेमाल भविष्य के रिचार्ज के लिए कर सकते हैं।

jio recharge plan 3-month, Jio recharge offers, Jio Recharge Offer, Jio Recharge Offers, Jio Recharge News, Jio Latest Recharge Plan, Jio Recharge Plan

जियो ने अपने प्रीपेड रिचार्ज के लिए 20 प्रतिशत कैशबैक सेक्शन पेश करने से पहले वेबसाइट को अपडेट किया है।

इस ऑफर के तहत 20 प्रतिशत कैशबैक यूजर्स के अकाउंट में जमा होगा। इस कैशबैक का लाभ लेने के लिए यूजर्स को सबसे पहले MyJio ऐप और Jio.com साइट पर जाना पड़ेगा। नेटवर्क प्रोवाइडर ने हाल ही में 1 साल के Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ नए प्रीपेड प्लान भी पेश किए हैं।

यूजर्स को यह कैशबैक तभी मिलेगा जब यूजर्स MyJio ऐप या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से रिचार्ज करते हैं। कंपनी ने फेस्टिव सीजन से ठीक पहले यह ऑफर पेश किया है। जियो ने अपने प्रीपेड रिचार्ज के लिए 20 प्रतिशत कैशबैक सेक्शन पेश करने से पहले वेबसाइट को अपडेट किया है।

Tags:    

Similar News