Jio Free Recharge For 1 Year: 2016 के बाद फिर जियो यूजर्स को फ्री में मिलेगा 1 साल के लिए इंटरनेट और कॉलिंग, जानिए कैसे?

Jio free recharge for 1 year 2024: अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में है जिसे एक बार अगर रिचार्ज करने पर पूरे साल तक चलता रहे, तो यहां हम आपको खास प्लान के बारे में बता रहे हैं.

Update: 2024-06-13 15:50 GMT

Jio free recharge for 1 year 2024, Jio free recharge for 1 year without data, Jio free recharge for 1 year prepaid: अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में है जिसे एक बार अगर रिचार्ज करने पर पूरे साल तक चलता रहे, तो यहां हम आपको खास प्लान के बारे में बता रहे हैं. इस प्लान के साथ 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम भी मुफ्त मिल रहा है. जियो के ऑफिशियल पेज से मालूम चला है कि कंपनी ग्राहकों के लिए 3227 रुपये का प्लान ऑफर करती है.

जियो के 3227 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. यानी कि अगर आपने एक बार इस प्लान से रिचार्ज कर लिया तो पूरे एक साल की छुट्टी. इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाएगा और 365 दिन के हिसाब से ये डेटा 730GB हो जाएगा.

खास बात ये है कि ग्राहकों को इस प्लान में 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि ये प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के तौर पर दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें जियो सिनेमा, जियोक्लाउड, जियो टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा. इस प्लान के साथ ग्राहकों को फ्री कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है.

ये प्लान भी एक साल चलेंगे…Jio free recharge code, Free recharge Jio, Free recharge Jio spin online

3227 रुपये वाले प्लान के अलावा भी जियो दो और प्लान पेश करती है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन की है. इस प्लान की कीमत 2999 रुपये और 3333 रुपये है.

जियो के 2999 रुपये वाले में ग्राहकों को हर दिन 2.5जीबी डेटा दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 1 साल की है. प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी दिया जाता है.


Tags:    

Similar News