JIO Bharat V2 Phone Launched: मात्र ₹999 के फ़ोन में ऐसे Features की अच्छे खासे फ़ोन्स पड़ जाए फीके!

Jio Bharat V2 4G Phone Price, Specs, Features In Hindi: रिलायंस जियो ने अपना नया Jio Bharat V2 4G फ़ोन लॉन्च कर दिया है।

Update: 2023-07-04 10:13 GMT

Jio Bharat V2 4G Phone Price, Specs, Features In Hindi: एक बार फिर मुकेश अम्बानी की कंपनी Reliance Jio ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में सबसे सस्ता 4G फ़ोन लॉन्च कर तहलका मचा दिया है। Jio ने अपना सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन Jio Bharat V2 को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत मात्र ₹999 रखी गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार JIO को इस स्मार्टफोन के दम पर 10 करोड़ ग्राहकों को जोड़ने की उम्मदी है। बता दें की देश में अभी करोडो लोग ऐसे से हैं जो केवल फीचर फ़ोन अफोर्ड कर पाते हैं। ऐसे में JIO ने देश के फीचर फ़ोन मार्केट में निशाना साधा है साथ ही इस फ़ोन की मदद से Reliance Jio को और ज्यादा उपभोक्ता भी मिलेंगे। ख़ास इस फ़ोन के लिए Jio ने सबसे सस्ता प्लान ही लॉन्च किया हैं। ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए केवल 123 रुपये चुकाने होंगे। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 14GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कालिंग की सुविधा मिलेगी। इसके सालाना प्लान (Jio Bharat V2 Yearly Plan) की कीमत 1234 रुपये है।

Jio Bharat V2 Features And Specs In Hindi

कम्पनी ने दावा किया है की JIO Bharat V2 4G पूरी तरह से Made In India फ़ोन है।  JIO Bharat V2 4G वजन मात्र 71 ग्राम है। JIO Bharat V2 4G में HD Voice Calling, FM Radio, 128GB का SD Memory Card जैसे फीचर मिलते हैं। 

अन्य फीचर्स की बात की जाए तो JIO Bharat V2 4G में 4.5 सेंमी की टीएफटी स्क्रीन, 0.3 MP का कैमरा, 1000mAh की बैटरी, 3.5 NM का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च मिलती है।

JIO Bharat V2 4G मिलेंगे यह बेनिफिट्स 

JIO Bharat V2 4G फ़ोन के कस्टमर्स को Jio Cinema के सब्सक्रिप्शन के साथ Jio Savan के 8 करोड़ गानों का एक्सेस भी मिलेगा। सबसे ख़ास बात यह है की कस्टमर्स JIO Bharat V2 4G में दिए गए Jio Pay App के जरिए UPI पर लेनदेन भी कर सकेंगे। कंपनी का दावा है कि JIO Bharat V2 4G 22 भारतीय भाषाओं में काम कर सकता है।

Tags:    

Similar News