Jio 1 Year Free Recharge: जियो के प्लान ने मचाई तबाही, पूरे साल फ्री मिलेगा प्राइम वीडियो, 730GB डेटा, कॉलिंग भी मुफ्त

jio 1 year free recharge, jio free recharge 2024, jio free recharge for 1 year, free jio recharge code: जियो अपने ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए हर रेंज के प्लान पेश करता है.

Update: 2024-07-09 11:43 GMT

Jio free recharge code, Free recharge Jio, Free recharge Jio spin online, Jio Free recharge for 1 Year 2024, Free 28 days recharge Jio, Free recharge Jio for 1 month, Jio recharge plan, jio 1 year plan 1,299: जियो अपने ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए हर रेंज के प्लान पेश करता है. कोई चाहे तो महीने भर की वैधता वाला प्लान ले सकता है और जिसको पूरे साल के लिए एक प्लान की तलाश रहती है उसके लिए भी कंपनी खास प्लान ऑफर करती है. ऐसे में अगर आप भी हर महीने की झंझट से बचना चाहते हैं और कोई अच्छे से प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए जिय एक खास प्लान पेश करती है. जियो के ऑफिशियल पेज से मालूम चला है कि कंपनी ग्राहकों के लिए 3227 रुपये का प्लान ऑफर करती है.

जियो के 3227 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. यानी कि अगर आपने एक बार इस प्लान से रिचार्ज कर लिया तो पूरे एक साल की छुट्टी. इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाएगा और 365 दिन के हिसाब से ये डेटा 730GB हो जाएगा.

खास बात ये है कि ग्राहकों को इस प्लान में 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि ये प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के तौर पर दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें जियो सिनेमा, जियोक्लाउड, जियो टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा. इस प्लान के साथ ग्राहकों को फ्री कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है.

ये प्लान भी एक साल चलेंगे…

3227 रुपये वाले प्लान के अलावा भी जियो दो और प्लान पेश करती है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन की है. इस प्लान की कीमत 2999 रुपये और 3333 रुपये है.

गूगल में ट्रेंड्स कर रहे ये कीवर्ड्स

jio 1 year free recharge, jio free recharge for 1 year, jio recharge coupon code free, free jio recharge code, ultimate recharge, free recharge jio spin online, free recharge code, free recharge jio 2024, free recharge trick, free recharge code, 

Tags:    

Similar News