Good News: सिर्फ 10 रूपए के रिचार्ज में जीवनभर चलेगा नंबर, इस कंपनी ने दिया शानदार ऑफर

यदि आप 10 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 10 रुपए का Lifetime Talktime मिलेगा। 20 रुपए के रिचार्ज पर 20 रुपए, 30 के रिचार्ज पर 30 का, 50 रुपए के रिचार्ज पर 50 रुपए का Talktime मिलने वाला है।

Update: 2022-08-14 09:40 GMT

नई दिल्ली। Airtel और Jio, VI अपने ग्राहकों के लिए हमेशा शानदार प्लान घोषित करते रहते है. कुछ यूजर्स इन कंपनी के रिचार्ज प्लान से खुश रहती है तो कुछ लोग नाराज भी नजर आते है. आज हम आपको ऐसी ही एक कंपनी के बारे में बताने जा रहे है जो यूजर्स को मात्र 10 रूपए में  जीवनभर आपका नंबर चलने की गारंटी दे रही है. जी हां ये खबर बिलकुल सत्य है. हम जिस कंपनी की बात कर रहे है वो है Uninor. चलिए जानते है इनके प्लान के बारे में...

Uninor ने  सबसे पहले आंध्र प्रदेश के यूजर्स के लिए ये सुविधा शुरू की थी. यदि आप 10 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 10 रुपए का Lifetime Talktime मिलेगा। 20 रुपए के रिचार्ज पर 20 रुपए, 30 के रिचार्ज पर 30 का, 50 रुपए के रिचार्ज पर 50 रुपए का Talktime मिलने वाला है। इन सभी रिचार्ज की खासियत है कि इनकी कोई वैलिडिटी नहीं है। यानी एक बार ये रिचार्ज करवाने के बाद आपके नंबर में ये हमेशा मौजूद रहेंगे।

कंपनी ने आंध्र प्रदेश में कम हो रहे यूजर्स को बढ़ाने के उद्देश्य से इस प्लान की शुरुआत की थी। अब ये सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अगर आप भी कोई ऐस प्लान चाहते हैं जिसे एक बार रिचार्ज करने के बाद दोबारा खरीदने की जरूरत न पड़े तो आप इस बारे में सोच सकते हैं। Uninor का कहना था कि वह आंध्र प्रदेश में अपने पैर पसारना चाहती है और इसलिए इनकी शुरुआत की गई थी।

आंध्र प्रदेश के 23 जिलों के 500 शहरों और 2 हजार से ज्यादा गांव में Uninor अपना नेटवर्क स्थापित कर चुकी है। Uninor 8 कंपनी के आउटलेट और 37 फ्रेंचाइज की शुरुआत कर चुकी है। MTNL भी ऐसे ही प्लान की शुरुआत कर चुकी है। 225 रुपए का MTNL का प्लान लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ आ रहा है। इसे खरीदने के बाद सिम और अकाउंट की वैलिडिटी लाइफटाइम की रहती है।

Tags:    

Similar News