Free Recharge VI Number: 36 करोड़ Vodafone Idea ग्राहकों को फ्री में मिल रहा इंटरनेट, इस नंबर पर करना होगा मिस्ड कॉल

यदि आप भी वोडाफोन आइडिया (Vi) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है।

Update: 2024-06-06 09:34 GMT

free recharge jio, vi free 1gb data number, vi recharge plan, jio recharge, vi customer care number,1000 GB free recharge Vi, Vi recharge plan: यदि आप भी वोडाफोन आइडिया (Vi) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। आपको भी फ्री में एक जीबी डाटा मिल सकता है। Vi ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को 1 जीबी फ्री डाटा देने की शुरुआत की है।

यदि आप Vi के ग्राहक हैं और फ्री में 1 जीबी डाटा लेना चाहते हैं तो आप 121249 पर कॉल कर सकते हैं। इस नंबर पर कॉल करने के बाद 1 दबाना होगा और उसके बाद आपको अकाउंट में 1 जीबी फ्री डाटा मिल जाएगा। इस तरीके से आप महीने में दो बार 1-1 जीबी डाटा ले सकते हैं।

बता दें कि Vodafone-Idea ने कुछ दिन पहले ही दो प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें से एक की कीमत 24 रुपये और दूसरे की कीमत 49 रुपये है।

इन दोनों प्लान को कंपनी ने क्रमशः 'Super Hour' और 'Super Day' डाटा पैक नाम दिए हैं। इन दोनों प्लान को खासतौर पर उनके लिए डिजाइन किया गया है जिन्हें बहुत ही कम समय के लिए अधिक डाटा की जरूरत होती है।

Vi free data dial number, Free recharge Vi 2024, Vi recharge online, Vodafone recharge, vi free data (1gb), Vodafone recharge plan

सबसे पहले Vodafone-Idea के 24 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में एक घंटे के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है यानी पूरे एक घंटे तक आप अनलिमिटेड 4G डाटा का आनंद ले सकते हैं।

यह एक Vi Super Day प्लान है। इस प्लान के साथ 24 घंटे की वैधता मिलती है। इस प्लान में कुल 6GB हाई-स्पीड 4G डाटा मिलता है। इन दोनों प्लान में से किसी के भी साथ कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।"

Tags:    

Similar News